scorecardresearch
 

Vaishali Takkar tragic Love Story: वैशाली की जिंदगी उजाड़ने वाला राहुल, खुद जी रहा था शादीशुदा लाइफ, ऐसे टूटा रिश्ता

वैशाली की जिंदगी का खलनायक राहुल नवलानी था. जो कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड और पड़ोसी था. इसी राहुल की वजह से वैशाली की शादी नहीं हो पा रही थी. वैशाली की डॉक्टर अभिनंदन सिंह के साथ सगाई टूटने का जिम्मेदार भी राहुल था. वैशाली-अभिनंदन की लव स्टोरी पर यहीं ब्रेक लग गया था और ये प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

X
वैशाली ठक्कर-राहुल नवलानी
वैशाली ठक्कर-राहुल नवलानी

खुशमिजाज और जिंदादिल वैशाली ठक्कर के सपने बड़े थे. वो इंडस्ट्री में लंबी पारी खेलना चाहती थीं, साथ ही पर्सनल लाइफ में सेटल डाउन होने का भी सपना देखती थीं. मगर उनकी लव लाइफ को राहुल नाम के शख्स का ऐसा ग्रहण लगा कि हर रिश्ता बनने से पहले ही टूट जाता. राहुल, जिसे एक वक्त वैशाली ने डेट भी किया था, वो ही शख्स उनकी जिंदगी में जहर घोलेगा, इसकी एक्ट्रेस ने कभी कल्पना नहीं की होगी.

वैशाली की लाइफ का खलनायक कौन?

वैशाली की जिंदगी का सबसे बड़ा खलनायक राहुल नवलानी था. इसी राहुल की वजह से वैशाली की शादी नहीं हो पा रही थी. फैंस जानते होंगे कि वैशाली की 26 अप्रैल 2021 को उनके डेंटिस्ट बॉयफ्रेंड डॉक्टर अभिनंदन सिंह से सगाई हुई थी. केन्या बेस्ड अभिनंदन के साथ वैशाली लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. लेकिन इस प्यारे रिश्ते को राहुल की नजर लग गई. खबरों के मुताबिक, राहुल ने अभिनंदन को वैशाली की तस्वीरें और वीडियो भेजे. राहुल ने ये रिश्ता तोड़ने की हर संभव कोशिश की. उसमें राहुल सफल भी रहा. नतीजा ये रहा कि वैशाली और अभिनंदन का रिश्ता टूट गया. दोनों की शादी नहीं हो पाई. वैशाली और अभिनंदन की लव स्टोरी पर यहीं ब्रेक लग गया था और ये प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

टूटी सगाई का जिम्मेदार कौन?

अभिनंदन संग सगाई टूटने की वजह उस वक्त वैशाली ने कोरोना को बताया था. मगर सच आज सामने आया है कि इसकी वजह कोरोना नहीं बल्कि राहुल था. राहुल ने यही सेम चीज दोबारा करनी शुरू की. 20 अक्टूबर 2022 को वैशाली की यूएस के सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी होने वाली थी. वैशाली को डर था राहुल इस बार भी शादी को तुड़वाने की कोशिश करेगा. राहुल ने वैशाली से कहा था कि वो कभी उसकी शादी नहीं होने देगा. 

वैशाली के सुसाइड नोट से सबसे चौंका देने वाली बात ये सामने आई है कि राहुल खुद अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहा था. उसकी पत्नी का नाम दिव्या है. दिव्या को सारा सच पता था लेकिन परिवार नहीं टूटे इसलिए वो राहुल की गलत हरकतों में भी पति का साथ देती रही. राहुल ने वैशाली का रिश्ता तो तोड़ी ही उससे सब छीन लिया. 

कैसे शुरू हुई थी वैशाली-अभिनंदन की लव स्टोरी
ई-टाइम्स को दिए अपने पुराने इंटरव्यू में वैशाली ने अभिनंदन संग रिलेशन पर बात की थी. वैशाली ने बताया था कि उनकी मां ने मस्ती मस्ती में मैटरिमोनिइल साइट पर उनका प्रोफाइल बनाया था. इसी वेबसाइट के जरिए डॉक्टर अभिनंदन से वैशाली की मुलाकात हुई थी. दोनों में बातचीत आगे बढ़ी और उन्हें प्यार हो गया. अभिनंदन केन्या में रहते थे, वे समय समय पर वैशाली से मिलने आया करते थे. कुछ समय तक डेटिंग के बाद उन्होंने सगाई कर ली थी. फैंस दोनों को जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते थे. मगर अफसोस ऐसा कुछ हो पाता इससे पहले उनकी सगाई टूट गई थी.

30 साल की वैशाली के आकस्मिक निधन से फैंस और सेलेब्स सदमे में हैं. वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में राहुल को सजा दिलवाने की मांग की है. उम्मीद है वैशाली की ये आखिरी ख्वाहिश जल्द पूरी हो.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें