scorecardresearch
 

तारक मेहता के मेकर्स का दावा, राजपाल को 'जेठालाल' के लिए कभी नहीं किया अप्रोच !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा TMKOC के जेठालाल किरदार को दिलीप जोशी ने जीवंत कर दिया है. कुछ ही समय में यह किरदार न केवल दर्शकों का बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का भी फेवरेट बन गया है. पिछले दिनों ही राजपाल यादव ने अपने इंटरव्यू में यह बात कही थी कि इस किरदार के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था. आईए जानते हैं क्या है सच.

दिलीप जोशी (जेठालाल) दिलीप जोशी (जेठालाल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेठालाल के लिए राजपाल को नहीं किया अप्रोच
  • दिलीप जोशी ही थे पहली पसंद

तारक मेहता का उल्टा चश्मा TMKOC अपने किरदारों को लेकर अक्सर चर्चा में रहा है. पिछले दिनों खबर आई थी कि इस शो के आइकॉनिक किरदार जेठालाल पहले राजपाल यादव को ऑफर की गई थी. 

अपने पिछले इंटरव्यू के दौरान राजपाल यादव ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने जेठालाल के किरदार को यह कहते हुए ठुकरा दिया था कि वे फिलहाल फिल्मों में ही फोकस करना चाहते हैं और टेलीविजन में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है. जेठा लाल का किरदार दिलीप जोशी प्ले कर रहे हैं. 

करण जौहर ने किया डेटिंग का खुलासा, बताया किसके साथ डेट पर जाएंगे

क्या कहना है जेठालाल का

दिलीप जोशी से जब aajtak.in ने इस पर बात की तो उनका कहना था, 'मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता है, यह सब आसित भाई(प्रोड्यूसर) को पता होगी. वो ही बेहतर बता पाएंगे. मैं कोई नहीं होता हूं, इसकी कास्टिंग पर बात करने वाला मैं कोई नहीं होता हूं.'

किसी की शादी तो किसी का बच्चा, इन सितारों की पर्सनल लाइफ पर हुए बड़े दावे

सारी खबरें बेसलेस हैं

वहीं जब शो के मेकर असित मोदी से इसकी सच्चाई जानने की कोशिश की, तो असित का कहना था, 'मुझे याद नहीं है कि हमने कभी उन्हें(राजपाल यादव) कॉन्टैक्ट किया था. जेठालाल के किरदार में हम राजपाल यादव को इमैजिन ही नहीं कर सकते हैं. बेशक राजपाल बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी मौजूदगी शो की शोभा बढ़ा देगी. रही बात जेठालाल की, तो उनका किरदार गुजराती है, तो हमारी यही कोशिश रही है कि जो जिस कम्यूनिटी का किरदार है, हम उसी कम्यूनिटी के एक्टर को उसके लिए कास्ट करें.

जो भी खबर चल रही है, बेसलेस हैं. दिलीप जोशी की मेरी शो में खास जगह रही है. जब जेठा का किरदार स्केच किया गया था, तो हमने दिलीप जोशी को ही विजुअलाइज किया था. आज तो कोई भी कुछ भी कहे, बिना सत्यता जाने उस खबर को छाप देने का ट्रेंड है. राजपाल यादव एक बेहतरीन एक्टर हैं. मैं चाहूंगा कि वे इस शो में जुड़ें.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें