scorecardresearch
 
बॉलीवुड

किसी की शादी तो किसी का बच्चा, इन सितारों की पर्सनल लाइफ पर हुए बड़े दावे

आमिर खान
  • 1/10

सेलेब्रिटी टैग के साथ स्टारडम आता है. लेकिन कभी कभी स्टार्स को बड़ा नाम होने का खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. सेलेब्स की हर एक्टिविटी पर ट्रोल्स की निगाहें होती हैं. सेलेब्स कुछ भी करें ट्रोल्स हर वक्त आलोचना करने का मौका ढूंढते हैं. कई दफा मनगढ़ंत कहानियां पेश कर सेलेब्स के खिलाफ माहौल बनाया जाता है. 

सलमान खान
  • 2/10

अपने भाई अरबाज खान के शो में आकर सलमान खान ने खुलासा किया कि एक ट्रोल ने ऐसा दावा किया था कि सलमान खान की दुबई में पत्नी और एक बच्चा है. इस दावे पर सलमान ने हैरानी भी जताई. वैसे सलमान खान ही नहीं कई सेलेब्स को लेकर इस तरह के खुलासे हो चुके हैं. कभी अचानक आकर किसी ने सेलेब की पत्नी, गर्लफ्रेंड होने का दावा किया है तो किसी ने उनके बच्चे होने की खबर फैलाई. इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम, मगर इसे लेकर खूब सुर्खियां बनीं.

सलमान खान
  • 3/10

सलमान खान को लेकर एक यूजर ने दावा किया कि उन्होंने गुपचुप शादी रचाई जिससे उनकी एक 17 साल की बेटी है. यूजर ने लिखा कि सलमान ने अपनी पत्नी नूर और 17 साल की बेटी को छिपाकर रखा है. हालांकि ऐसी बातों से सलमान खान बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते हैं. उल्टा वे इसे बेफिजूल की बात कहते हैं जिसपर वे रिएक्ट तक नहीं करना चाहते हैं.
 

 आमिर खान
  • 4/10


आमिर का ब्रिटिश जर्नलिस्ट जेसिका हीन्स (Jessica Hines) संग अफेयर होने के किस्से तो सभी ने सुने होंगे. जेसिका का दावा है कि दोनों गुलाम के सेट पर मिले थे. इस दौरान वे लिव इन में रहने लगे थे. बाद में जेसिका प्रेग्नेंट हो गई थी. इसके बाद आमिर और जेसिका का ब्रेकअप हो गया था. आमिर ने बच्चा गिराने को कहा था जिससे जेसिका ने मना कर दिया था. जेसिका ने बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम जान रखा. 

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 5/10


अभिषेक से शादी से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन संग रिश्ते का एक श्रीलंकाई मूल के शख्स ने दावा किया था. उसने अपना नाम निरोशन देवप्रिय बताया था. शख्स का दावा था कि वो ऐश्वर्या राय के साथ रोमांटिक रिलेशन में रह चुका है. निरोशन का कहना था कि इस रिश्ते की वजह से उन्हें काफी सारा मेंटल स्ट्रेस हुआ. 

ऐश्वर्या राय
  • 6/10

इतना ही नहीं एक 29 साल के शख्स ने खुद के ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा किया था. उसके अनुसार, ऐश्वर्या ने साल 1988 में IVF के जरिए उसे जन्म दिया था. उस समय एक्ट्रेस सिर्फ 14 साल की थीं.
 

 अभिषेक बच्चन 
  • 7/10


अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आज शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. कपल की शादी भी धूमधाम से हुई थी. लेकिन उनकी शादी से एक दिन पहले जाह्नवी नाम की मॉडल ने खुद को अभिषेक बच्चन की पत्नी बताकर सभी को हैरान कर दिया था. मॉडल ने एक्टर के घर के बाहर आकर कलाई काटने की कोशिश की थी. मॉडल ने कहा था कि फिल्म दस की शूटिंग के वक्त वे और अभिषेक करीब आए थे. कुछ दोस्तों के सामने दोनों ने शादी की थी. मॉडल के दावे से बच्चन फैमिली तक शॉक्ड हो गई थी. बाद में जब मॉडल को गिरफ्तार किया गया तो पता चला कि ये बस पब्लिसिटी स्टंट था.

शाहरुख खान
  • 8/10

शाहरुख खान को भी फैन के अजीबोगरीब दावे से दो चार होना पड़ा था. एक महिला ने शाहरुख की मां होने का दावा किया था. 1996 में महाराष्ट्र के लातूर की महिला ने कोर्ट जाकर दावा किया कि शाहरुख खान उनके बेटे हैं. जिसे उसने 1960 में खो दिया था. महिला की बात का किसी ने भी यकीन नहीं किया था.

शाहिद कपूर
  • 9/10



दिग्गज एक्टर राजकुमार की बेटी वास्तविकता ने दावा किया था कि उनकी शाहिद से शादी हो रखी है. 2012 में वे शाहिद को उनके शूट तक फॉलो करती थी. मुंबई में उनकी बिल्डिंग के बाहर खड़ी रहती थी. वो शाहिद के हर मोमेंट पर नजर रखती थी. जब मामला नोटिस में आया तो शाहिद ने वास्तविकता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

धनुष
  • 10/10


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष को लेकर एक दंपत्ति ने दावा किया था कि वे एक्टर के असली पेरेंट्स हैं. मामला कोर्ट तक पहुंचा था. इस बाबत एक्टर को अपना डीएनए टेस्ट तक कराना पड़ा था. दंपत्ति का कहना था कि 16 साल का होने पर धनुष घर छोड़कर भाग निकले थे.