scorecardresearch
 

करण जौहर ने किया डेटिंग का खुलासा, बताया किसके साथ डेट पर जाएंगे

करण प्रोफेशनल फ्रंट पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएगी. दोनों ने इससे पहले फिल्म गली बॉय में बेहतरीन काम किया था.

करण जौहर करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण जौहर ने किया डेट‍िंंग पर खुलासा
  • बताया किसे डेट करना चाहते हैं डायरेक्टर
  • रणवीर-आल‍िया संग बना रहे फिल्म

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर अपनी फिल्मों और फैशन को लेकर काफी मशहूर हैं. उनकी चर्चा की लिस्ट में सिर्फ यही नहीं बल्क‍ि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और पर्सनल लाइफ भी शामिल है. करण कई बार अपने ह्यूमर भरे पोस्ट्स से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. अब उनका नया पोस्ट कुछ ऐसा ही है जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ पर बात की है. 

करण जौहर ने इस पोस्ट में बताया कि वे शायद वे इंस्टाग्राम के साथ ही डेट करते रह जाएंगे. करण ने लिखा 'मुझे लगता है कि मैं सिर्फ इंस्टाग्राम को ही डेट करूंगा! कोई दूसरा पार्टनर मुझे लाइक, ब्लॉक, अनफॉलो और फिर फॉलो करने की इजाजत नहीं देगा.' करण का यह पोस्ट उनके ओपन-फोर रिलेशनश‍िप की हिंट भी दे रहा है. 

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले मिजान, सिंगल हूं लड़कियां कर सकती हैं अप्रोच

करण जौहर इंस्टा स्टोरी

इस स्टार से हुआ था करण को प्यार 

करण के जेंडर को लेकर बातें जरूर हुई है पर उनकी लव लाइफ पर शायद ही कोई खबर सुनने को मिली है. हालांकि 2015 में ट्व‍िंकल खन्ना की पहली किताब के लॉन्च के दौरान करण ने बताया था कि वे ट्व‍िंकल से प्यार करते थे. ये उनके स्कूल के समय की बात है जब करण लगभग 12 साल के थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दुबई में है सलमान की पत्नी, 17 साल की बेटी! कमेंट पर ऐसा था दबंग खान का रिएक्शन

रणवीर-आल‍िया संग बना रहे फिल्म 

खैर, करण प्रोफेशनल फ्रंट पर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएगी. दोनों ने इससे पहले फिल्म गली बॉय में बेहतरीन काम किया था. इस फिल्म में  धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में होंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें