scorecardresearch
 

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले मिजान, सिंगल हूं लड़कियां कर सकती हैं अप्रोच

मिजान जाफरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हंगामा 2 के प्रमोशन में खासे व्यस्त है. इसी बीच मिजान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के रिलेशनशिप को लेकर कई अफवाहें भी उड़ चुकी हैं. अपने रिलेशनशिप पर मिजान खुलकर बातचीत करते हैं..

मिजान जाफरी मिजान जाफरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपने रिलेशनशिप पर बोलें मिजान जाफरी
  • सिंगल हैं मिजान, फैंस से कही ये बात
  • relationship के सवालों से परेशान हो चुके हैं मिजान

जावेद जाफरी के बेटे मिजान meezan जाफरी पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. मिजान को उनकी करीबी दोस्त और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या संग जोड़ा जा रहा है. 

नव्या नवेली संग चल रही अफवाहों से मिजान खुद परेशान हैं. हंगामा 2 के प्रमोशन दौरान मिजान अपनी रिलेशनशिप पर कई बार बात कर चुके हैं. इस फिल्म में मिजान शिल्पा शेट्टी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आने वाले हैं. 

अगले साल पिता बन जाएंगे आदित्य नारायण! सिंगर ने खुद दिया हिंट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meezaan (@meezaanj)

 

नव्या से जुड़े सवालों से तंग आ चुका हूं

आजतक से बातचीत के दौरान मिजान ने बताया, मैं सच कहूं, तो नव्या संग रिलेशनशिप  के सवालों से अब परेशान हो चुका हूं. एक एक्टर के तौर पर यह बहुत बुरा लगता है कि लोग आपके काम और प्रोजेक्ट्स से ज्यादा रिलेशनशिप की चर्चा करते हैं. मिजान आगे कहते हैं, खैर मैं इसी इंडस्ट्री से हूं, तो इन सबकी तैयारी मैंने पहले से ही कर ली थी. मुझे पता था कि एक पब्लिक फीगर होने के नाते मुझसे ऐसे पर्सनल सवाल पूछे जाएंगे. 

मैं सिंगल हूं, कोई भी अप्रोच कर सकता है 

आखिरकार नव्या के साथ रिलेशनशिप पर मिजान कहते हैं, मैं और नव्या एक अच्छे दोस्त हैं. हमारी फैमिली बॉन्डिंग भी रही है. इससे ज्यादा हमारे बीच और कुछ भी नहीं है. मिजान आगे यह भी कहना नहीं भूलते हैं, मैं सबको कह दूं कि मैं सिंगल हूं और इंट्रेस्टेड लड़कियां मुझे डायरेक्टर आकर अप्रोच कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर भी मुझसे बात कर सकती हैं. 

Eid al-Adha 2021: लाल रंग का सूट पहनकर तैयार हुईं हिना, नोजपिन-चूड़ियों से पूरा किया लुक

बता दें, कुछ समय पहले ही मिजान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि नव्या के संग लिंकअप्स की खबरों ने उन्हें कितना परेशान कर दिया है. वे अब अमिताभ के बंग्लो जलसा में जाने तक से हिचकिचाने लगे हैं और पिता जावेद जाफरी भी उनकी इन अफवाहों से नाराज हो चुके हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें