scorecardresearch
 

सुशांत सिंह राजपूत ने जब की थी एसीपी प्रद्युमन की मदद, CID के स्पेशल एपिसोड में आए थे नजर

जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव का किरदार प्ले कर वे दर्शकों के दिलों में छा गए. इसके अलावा भी उन्होंने टीवी में कई सारे प्रोजेक्ट्स किए. यहां तक कि साल 2015 में अपनी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने CID का भी एक स्पेशल एपिसोड किया था.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरे होने को हैं मगर फैंस अभी भी उनके गुजर जाने के गम से बाहर नहीं निकल पाए हैं. फैंस अभी भी सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को इंसाफ दिलाने की गुहार लगा रहे हैं और उनकी फैमिली के सपोर्ट में खड़े हैं. वहीं दूसरी तरफ इस शानदार एक्टिंग को मिस भी कर रहे हैं. सुशांत ने फिल्मों में तो खूब नाम कमाया ही मगर उन्हें पहचान टीवी से ही मिली. जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव का किरदार प्ले कर वे दर्शकों के दिलों में छा गए. इसके अलावा भी उन्होंने टीवी में कई सारे प्रोजेक्ट्स किए. यहां तक कि साल 2015 में अपनी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने CID का भी एक स्पेशल एपिसोड किया था. 

CID में सुशांत ने किया था रोल

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म ब्योमकेश बक्शी के प्रमोशन के लिए सीआईडी का हिस्सा बने थे. इस दौरान सुशांत के कैरेक्टर से सीआईडी ने मुंबई और कोलकाता में फैल रहे क्राइम्स को खत्म करने के लिए हेल्प मांगी थी. इस टास्क में वे सक्सेसफुल भी रहते हैं. वे एसीपी प्रद्युमन, अभिजीत और दया के साथ मिलकर इस कठिन टास्क को सरल कर देते हैं. छोटे से एपिसोड में सुशांत की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. सुशांत इस दौरान लंबे बालों और हल्की-हल्की मूंछ में हेंडसम नजर आए थे. उनका लुक भी उस दौरान चर्चा में रहा था. 

डिटेक्टिव के रोल में छा गए थे सुशांत

फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी की बात करें तो ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सुशांत के काम को सरहाना मिली थी. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया था. सुशांत के अलावा इस मूवी में स्वास्तिका मुखर्जी, आनंद तिवारी, नीरज कबी, दिव्या मेनन समेत कई सारे स्टार्स थे. फिल्म का बॉक्सऑफिस में औसत प्रदर्शन रहा था. क्रिटिकली तो इस मूवी को काफी प्रशंसा मिली मगर ज्यादा कमाई करने में फिल्म कामियाब नहीं हो सकी थी.

जब हवा में अटके दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, एक्ट्रेस ने बताया डरा देने वाला एक्सपीरियंस

एनसीबी कर रही मामले की तफ्तीश

सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो 14 जून, 2020 को एक्टर ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. एक्टर के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था. सोशल मीडिया पर एक्टर की मौत की असली वजह जानने और उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए काफी कैंपेन किए गए थे. सुशांत की फैमिली, रिलेटिव और फैंस सभी ने एक्टर को भरपूर सपोर्ट दिया था. मामले को सीबीआई के हाथ में सौंपा गया और अब इसमें एनसीबी भी कई सारे पहलुओं की तफ्तीश में लगी हुई है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें