scorecardresearch
 

Spoiler Alert! अपने फेवरेट शोज देखने से पहले जान लीजिये आज के एपिसोड में क्या Twist आने वाला है

क्या... क्या... क्या... आपके फेवरेट टीवी शोज में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं और आपको पता तक नहीं. अब हमें पता था कि ये आपको नहीं होगा. इसलिये हमेशा की तरह एक बार फिर आपके सामने शोज में आने वाले ट्विस्ट का खुलासा करने जा रहे हैं. ट्विस्ट के बारे में जाने से पहले ये जान लीजिये कि आज के एपिसोड में काफी बड़े-बड़े भूचाल आने वाले हैं.

तेजो फतेह तेजो फतेह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज के एपिसोड में आयेगा भूचाल
  • फेवरेट शोज में क्या होने वाला है
  • सीरियल्स अपकमिंग ट्विस्ट

क्या... क्या... क्या... आपके फेवरेट टीवी शोज में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं और आपको पता तक नहीं. अब हमें पता था कि ये आपको नहीं होगा. इसलिये हमेशा की तरह एक बार फिर आपके सामने शोज में आने वाले ट्विस्ट का खुलासा करने जा रहे हैं. आज के एपिसोड में काफी बड़े-बड़े भूचाल आने वाले हैं. पूरा एपिसोड देखने से पहले उसकी छोटी सी कहानी जान लीजिये, ताकि जोर का झकटा धीरे से लगे. 

1. अनुपमा 
स्टार प्लस के इस शो में पता नहीं क्या जादू है. किसी और सारीरियल को नबंर वन पोजिशन पर आने ही नहीं दे रहा. खैर, अब एपिसोड पर आते हैं. आज के एपिसोड में एक बार फिर नक्चड़ी काव्या और शांत अनुपमा को भिड़ते देखा जायेगा. दोस्त से सौतन बनी काव्या और अनुपमा के बीच ये लड़ाई मंदिर में दीया जलाते समय शुरू होगी. लड़ाई में काव्या अनुपमा से ये तक कह देगी कि वो घर के बाहर एक बोर्ड लगायेगी. जिसमें लिखा होगा कि अनुपमा और कुत्तों को घर में आने की परमिशन नहीं होगी. Very Bad काव्या!

अभिषेक बच्चन से क्यों बोले कपिल, शो से निकल जाओ फिर...

काव्य की घटिया हरकतों से परेशान वनराज ने उससे दूर होने का फैसला कर लिया है. वनराज न सिर्फ अपना घर वापस लेगा, बल्कि काव्या को सबक भी सिखायेगा. 

2. इमली 
घर और करियर के बीच फंसी इमली अब अपने करियर पर फोकस करने लगी है. इसलिये वो किसी का तरह का चैलेंज लेने में पीछे नहीं हट रही है. हाल ही में इमली ने महिलाओं पर एक आर्टिकल लिखा था, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जिंदगी में थोड़ी खुशियां आते देख इमली भगवान के दर्शन के लिये मंदिर जायेगी. इस बीच उसे वहां आर्यन मिलेगा. इमली और आर्यन के बीच थोड़ी गपशप होगी. इसके बाद आर्यन इमली को ऑफिस भी छोड़ने जायेगा. 

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है
आज के एपिसोड में कायरव और अक्षु किसी सीक्रेट के बारे में बात करते देखे जायेंगे. इस बीच वहां अभिमन्यु भी आ जाता है. अभिमन्यु कहता है कि अक्षु ने उसे जो कुछ भी बताया वो सच था. कैरव, अक्षु को गोएंका परिवार छोड़ कर जाने के लिये कहेगा. अब अक्षु और अभिमन्यु का मिलन होना है, तो फिर उसे घर से जाना ही पड़ेगा. 

Bigg Boss 15 में शॉकिंग एलिमिनेशन, शो से बाहर होगा ये मशहूर स्टार

4. उड़ारियां
'उड़ारियां' में तेजो तीसरी शादी के बंधन में बंधने जा रही है. अंगद और तेजी की शादी में फतेह बिना बात के जलता हुआ दिखाई देगा. वहीं जैस्मिन के दोस्त उससे फतेह की तारीफ करते दिखाई देंगे. जिसके बाद जैस्मिन अपने होने वाले पति से मिलने के लिये राजी हो जाती है. एपिसोड में जैस्मिन और तेजो को फतेह के लिये लड़ते भी देखा जायेगा. बेचारी तेजो क्या भी क्या करे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UDARIYAAN ✈️ (@_udariyaanofficial)

5. साथ निभाना साथिया
आज के एपिसोड में स्वरा, पंकज से शादी करने के लिये उसे ब्लैकमेल करती दिखेगी. शादी के लिये वो खुद की जान देने की कोशिश करेगी. इसके बाद वही होगा. जिसका सबको डर था. पंकज और स्वरा शादी के गंठबंधन में बंध जायेंगे. 

ये सीरियल की दुनिया है. आगे-आगे देखते जाओ क्या होने वाला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें