scorecardresearch
 

कहानी घर-घर की के 20 साल पूरे, एकता कपूर ने याद किए बीते हुए पल

बता दें ये शो छोटे पर्दे पर सुपरह‍िट साबित हुआ और 8 साल तक चला. इस शो ने साक्षी तंवर को पहचान दी. इस शो के सभी किरदार फैंस के द‍िल में खास जगह आज भी रखते हैं. साक्षी की एक्टिंग फैंस के दिलों को छू गई.

कहानी घर घर की को हुए 20 साल कहानी घर घर की को हुए 20 साल

साक्षी तंवर के सुपरह‍िट टीवी शो कहानी घर-घर की याद आज भी फैंस के दिलों में ताजा है. शो को आज (16 अक्टूबर) 20 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एकता कपूर काफी खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पुराने लम्हों को याद किया है. 

एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो
एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कहानी घर घर की के कुछ स्पेशल मोमेंट्स हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा- 20 साल. कहानी घर घर की 20 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं. ये हैं कुछ पुराने मोमेंट्स जो आपको पुराने दिनों में ले जाएंगे.  #20YearsOfKahaaniGharGharKii #BalajiTelefilms
 
देखें: आजतक LIVE TV 
 

बता दें ये शो छोटे पर्दे पर सुपरह‍िट साबित हुआ और 8 साल तक चला. इस शो ने साक्षी तंवर को पहचान दी. इस शो के सभी किरदार फैंस के द‍िल में खास जगह आज भी रखते हैं. साक्षी की एक्टिंग फैंस के दिलों को छू गई. शो में साक्षी के किरदार का नाम पार्वती था. किरण करमाकर उनके अपोजिट रोल में थे. शो की कहानी एक ज्वॉइंट फैमिली की थी, जिसमें पार्वती एक आदर्श बहू थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

20 Years !!! #Repost with @fastsave_photo_video credit: @balajitelefilmslimited Celebrating 20 years of Kahaani Ghar Ghar Kii! Here we are with some special moments and memories that will take you down the memory lane. @ektarkapoor @shobha9168 @chloejferns @tanusridgupta #20YearsOfKahaaniGharGharKii #BalajiTelefilms

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

साक्षी और एकता की बॉन्डिंग का बात करें तो तभी से दोनों के बीच अच्छा रिलेशन हैं. साक्षी एकता के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. साक्षी ने एकता के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम किया है. वो दो वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. साक्षी कर ले तू भी मोहब्बत, मिशन ओवर मार्स में दिखीं थी.

नया शो लेकर आ रही हैं एकता

एकता कपूर अब मोलक्की नाम का एक नया शो लेकर आ रही हैं. शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया. ये शो कलर्स चैनल पर आएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें