scorecardresearch
 

रोहन मेहरा ने बताया कौन हो सकता है 'बिग बॉस 10' का विनर

बिग बॉस के घर में 100 दिन गुजार कर बाहर आए हैं रोहन मेहरा. यहां वह बता रहे हैं कि बिग बॉस को कौन जीत सकता है...

रोहन मेहरा रोहन मेहरा

मिड वीक एविक्शन में बिग बॉस कंटेस्टेन्ट रोहन मेहरा लगभग 100 दिन बिग बॉस के घर में गुजार कर अब एलिमिनेट हो चुके हैं. इसके बाद अब घर में सिर्फ लोपामुद्रा, मनवीर, मन्नू और बानी ही बचे हैं.

'बिग बॉस' के घर से बाहर आए रोहन मेहरा से हमने एक्सक्लूसिव बातचीत की. और पता किया कि आखिरकार कौन बन सकता है इस बार का विनर!

बिग बॉस में हुई बानी और लोपा के बीच हाथापाई

रोहन का कहना है- मुझे लगता है लोपामुद्रा या फिर मनवीर गुर्जर 'बिग बॉस 10' विनर बन सकते हैं. दोनों बहुत ही अच्छे से गेम खेल रहे हैं. लोपामुद्रा के बारे में रोहन ने बताया - मेरे साथ रही, स्टैंड भी लेती है, कभी कभी गुस्सा भी हो जाती है. बाकी कोई खामी नहीं है. मैं लोपा के लिए बाहर से वोटिंग करा रहा हूं. अंदर भले ही वो कमजोर दिखे लेकिन बाहर से लोग उसे सपोर्ट कर रहे हैं.

जानि‍ए क्यों घट गई है बिग बॉस की प्राइज मनी

जबकि मनवीर के बारे में रोहन का कहना है - वह अच्छे से गेम खेल रहा है, टास्क भी अच्छे करता है, हंसाता भी है. हालां‍कि वह गुस्सा हो जाता है और साथ ही लाउड भी है. मनु को लेकर रोहन ने कहा - वह काफी बातें इधर-उधर करता है लेकिन खाना बहुत अच्छा बनाता है.

बिग बॉस से इस अंदाज में विदा हुईं मोनालिसा...

वहीं रोहन के हिसाब से बानी काफी बार सेल्फिश दिखती है और कई चीजें शेयर नहीं करती. वह लोगों को प्रोत्साहित भी करती है.

घर के कपल्स पर रोहन ने कहा- मुझे वहां तो नहीं पता चला कि किसी में कुछ ऐसी बात भी है. मनवीर-नीतिभा, मनु-मोनालिसा, ये सब फ्रेंड्स ही थे. बाहर के लोग पता नहीं क्या समझते हैं.

बिग बॉस के घर में मचाया था उत्पात, अब मिल गया है बॉलीवुड का ऑफर

बिग बॉस के घर में बिताए 100 दिन के अपने अनुभव के बारे में रोहन का कहना है कि शो ने उनको किसी भी माहौल में धीरज रखना सिखाया है और अपना आपा नहीं खोना चाहिए. साथ ही अपना स्टैंड लेना बहुत जरूरी है.

बिग बॉस के फिनाले में क्यों नहीं जाता चाहते थे सलमान

यह पूछने पर कि रोहन को बिग बॉस के घर से बाहर आकर कैसा लग रहा है, उन्होंने बताया - सबसे पहले मम्मी-पापा को फोन किया. अपनी गर्लफ्रेंड प्राची से बात की. उसने बहुत सारी तैयारियां कर रखी थीं मुझे सरप्राइज देने के लिए.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें