scorecardresearch
 

...तो इसलिए बिग बॉस की प्राइज मनी हुई 40 लाख रुपये

'बिग बॉस 10' में एक ट्विस्ट आ गया है और शो की प्राइज मनी घटाकर 40 लाख रुपये कर दी गई है.

बिग बॉस की प्राइज मनी घटी बिग बॉस की प्राइज मनी घटी

बिग बॉस 10 के फिनाले में एक हफ्ते से भी कम का वक्त बचा है और शो में फिलहाल 5 कंटेस्टेंट्स हैं. मनु, मनवीर और बानी की एक टीम बन गई है, तो वहीं लोपा और रोहन एक टीम में हैं.

बिग बॉस 10 को लेकर सलमान के खिलाफ और कोर्ट केस, इस बार ओम स्वामी भी साथ

सोमवार के एपिसोड में पांचों को फिलाने रुम में बुलाया गया. सबको शो में अपने परफॉर्मेंस के बारे में बताने को कहा गया साथ ही उनसे यह भी पूछा गया कि पांचों किस ऑर्डर में घर से बाहर निकलेंगे. जब वो इसका निर्णय ले लेंगे तब उन्हें फिलाने रुम उसी ऑर्डर में छोड़ना होगा.

Bigg Boss10: घर से बाहर आने पर मनु से अपनी दोस्ती पर ये बोलीं मोनालिसा

इतना होते ही कमरे में गर्मा-गरम बहस छिड़ जाती है. लोपा और रोहन कहते हैं कि बानी को पहले कमरे से निकलना चाहिए क्योंकि कोई टास्क अच्छे से नहीं किया. लेकिन मनु और मनवीर, बानी का साथ देते हैं. लोपा कहती हैं कि बानी जल्दी गुस्सा में आ जाती हैं और इसीलिए कॉल सेंटर टास्क रद्द हो गया था. बानी, लोपा की बात पर गुस्सा होकर कहने लगती हैं कि उन्हें हमेशा यहां टार्गेट किया जाता है और उन्हें इम्पल्सिव और रोडसाइड कहा जाता है. इतना कह कर बानी रोने लगती हैं और कमरे से चली जाती हैं.

Bigg Boss10: प्रेग्नेंसी पर प्रियंका जग्गा का नया खुलासा

रिपोर्टस के मुताबिक मनु को एक सीक्रेट टास्क दिया जाएगा, जिसमें उनसे कंटेस्टेंट्स के बाहर जाने का ऑर्डर का अनुमान लगाना होगा. अगर मनु इस टास्क में फेल हो जाते हैं तो शो की प्राइड मनी घटाकर 40 लाख रुपये कर दी जाएगी और अगर वो सही अनुमान लगाते हैं तो शो की प्राइज मनी 50 लाख रुपये होगी. खबरों की माने तो मनु ये टास्क हार जाएंगे और प्राइज मनी 40 लाख रुपये हो जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें