scorecardresearch
 

Bigg Boss10: घर से बाहर आने पर मनु से अपनी दोस्ती पर ये बोलीं मोनालिसा

पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में मोनालिसा की शादी हुई और फिर जल्द ही उनकी विदाई भी हो गई. बिग बॉस के घर से बाहर आकर मोनालिसा ने कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं...

मोनालिसा मोनालिसा

'बिग बॉस 10' में मोनालिसा सबसे ज्यादा इमोशनल कैंडिडेट रही हैं. छोटी-छोटी बातों पर उनकी आंखों से बड़े-बड़े आंसू गिरने लगते थे. वैसे पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में मोनालिसा की शादी हुई और फिर जल्द ही उनकी विदाई भी हो गई.

जी हां, इस वीकेंड घर से बाहर निकलने वाली कैंडिडेट रहीं मोनालिसा. वैसे बिग बॉस के घर से उनके बाहर निकलने की खबरें पिछले कुछ दिनों से चल भी रही थीं. वहीं, फिनाले में पहुंचने वाले टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में मनु पंजाबी, लोपामुद्रा और मनवीर गुर्जर का नाम शामिल है.

मोनालिसा ने कहा- मैं जीत की हकदार नहीं थी
मोनालिसा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं जीत की हकदार नहीं थी. मुझे घर से बाहर निकलने में कोई तकलीफ नहीं हुई.

बिग बॉस के घर में मोनालिसा की शादी

वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मोनालिसा ने कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. साथ ही उनका कहना है कि सनी लियोन से अपनी तुलना पर उनको कोई नाराजगी नहीं है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए अपने एक खास इंटरव्यू में मोनालिसा ने बताया कि वह घर से बाहर आकर हताश नहीं हैं क्योंकि वह काफी समय से इसके लिए प्रार्थना कर रही थीं. अभी-अभी मेरी शादी हुई है इसलिए मुझे जल्दी से ससुराल पहुंचना था. यही वजह है कि बिग बॉस के आखिरी हफ्ते में घर से बाहर निकलने के बावजूद मुझे कुछ बुरा नहीं लग रहा है.

इस वायरल वीडियो में क्या ये मो‍नालिसा ही हैं...

सेलेब्रिटीज से नहीं बनी
शो में इंडियावालों से अपनी नजदीकियों के बारे में मोना ने बताया कि वह सेलेब्रिटीज के बीच असहज महसूस करती थीं. यही वजह थी कि मनु और मनवीर से उनकी खासतौर पर पटती थी. अगर ये दोनों नहीं होते तो मेरा बिग बॉस में टिकना आसान नहीं था.

क्या शादीशुदा हैं मोनालिसा...

मनु ने हमेशा किया है सपोर्ट
मनु और मोना की दोस्ती हालांकि सभी के निशाने पर रही. वहीं, मनु कई बार मोना के पीठ पीछे उनकी बुराई करते भी नजर आए. इस पर मोनालिसा ने कहा- मुझे कभी नहीं लगा कि वो मेरे लिए बुरा चाहता है. उसने घर के अंदर की बड़ी लड़ाइयों में मुझे सपोर्ट किया है. बाकी इस तरह बात करना उसकी आदत है और बिग बॉस के घर में सभी इस बात से वाकिफ हैं.

सनी से तुलना खराब नहीं लगती...
मोनालिसा की तुलना कई बार सनी लियोन से की जाती है. इस पर उनका कहना है- सनी की इमेज भले ही सेक्सी है लेकिन वह एक सफल स्टार हैं. ऐसे में उनसे तुलना होने पर मुझे कुछ खराबी नहीं लगती.

लोपामुद्रा और मोनालिसा का ये सीन याद है आपको...

प्रियंका जग्गा हैं सबसे बुरी
मोनालिसा ने प्रियंका जग्गा को बिग बॉस के घर की सबसे खराब सदस्य बताया है. उनका कहना है कि जितनी गंदी हरकतें प्रियंका ने की है, उतनी हद कोई और नहीं पार कर सकता.

इस हफ्ते हो जाएगी 'बिग बॉस 10' से मोनालिसा की घर वापसी...

स्वामी ओम को समझना बहुत मुश्किल है
स्वामी ओम के बारे में मोनालिसा ने बताया कि भले ही इस कंटेस्टेंट ने उनको बेटी कहा था लेकिन उनके साथ रहना आसान नहीं था. उनके मूड का कुछ पता नहीं चलता था. एक ही पल में उनका मिजाज बदल जाता था. वह इसी थीम पर चलने वालों में से थे कि बदनामी से भी लोग आपको जानते ही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें