scorecardresearch
 

अब तारक मेहता... छोड़ रहे हैं राज अनादकट? 'भिड़े' ने कहा- कई दिन से सेट पर नहीं दिखे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पक्के वाले कास्ट मेम्बर्स में से एक शैलेश लोढ़ा ने पिछले महीने शो छोड़ दिया था. दयाबेन बनने वालीं दिशा वकानी का सालों इंतजार करने के बाद, मेकर्स अब उनकी जगह नई एक्ट्रेस लाने वाले हैं, ये भी सामने आ चुका है. अब खबर आ रही है कि 2017 से टप्पू का रोल कर रहे एक्टर राज अनादकट भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने वाले हैं.

X
राज अनादकट राज अनादकट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2017 में शो पर आए थे राज
  • कई दिन से सेट पर नहीं दिखे
  • पिछले साल भी आई थी खबर

टीवी के सबसे पुराने शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की कास्ट, पिछले कुछ सालों में काफी बदल चुकी है. जून में ही, शो से जुड़े सबसे पुराने कलाकारों में से एक, शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी जा चुके हैं. अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए एक और टेंशन भरी खबर आ रही है. रिपोर्ट्स बता रही हैं कि 'टप्पू' का रोल करने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) भी अब शो से जाने वाले हैं. 

राज ने भव्य गांधी के जाने के बाद 2017 में 'तारक महता का उल्टा चश्मा' जॉइन किया था. पिछले कुछ दिनों से वो शो के सेट पर नहीं नजर आ रहे हैं. इसी वजह से उनके जाने की खबरें आ रही हैं. 

'भिड़े' मास्टर ने दिया जवाब 

शो पर 'भिड़े' का रोल करने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर ने राज अनादकट के जाने की रिपोर्ट्स पर जवाब दिया है. पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा, "आर्टिस्ट के तौर पर, हमें नहीं पता कि उन्होंने शो छोड़ा है या नहीं. लेकिन उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्या हुई थी जिसके कारण वो पिछले कुछ दिनों से शो के लिए शूटिंग नहीं कर रहे. मैंने उन्हें सेट पर नहीं देखा." 

बॉक्स-ऑफिस पर हिट मशीन नहीं रहे अक्षय कुमार? चौंका देंगे आंकड़े
 

रणवीर सिंह के साथ राज का प्रोजेक्ट 

कुछ ही दिन पहले राज ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में रणवीर के साथ पोज कर रहे राज बहुत खुश नजर आ रहे थे. फोटो के साथ लिखे कैप्शन में राज ने बताया कि उन्होंने रणवीर सिंह के साथ एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट के लिए शूट किया है.

राज अनादकट और रणवीर सिंह

रणवीर को अपना फेवरेट एक्टर बताते हुए राज ने लिखा था, "इस लेजेंड, रणवीर सिंह के साथ सही में एक बहुत बड़ी चीज के लिए शूट किया है. मेरी लाइफ के इस स्पेशल प्रोजेक्ट के बारे में शेयर करने के लिए अपनी एक्साइटमेंट नहीं कंट्रोल कर पा रहा. ये जल्दी ही सामने आएगा, जुड़े रहिए."

सुष्मिता सेन ने लड़ी 10 साल लंबी कानूनी लड़ाई, तब दूसरी बेटी को घर लाईं
 

कहां हैं राज अनादकट?

राज आजकल दुबई में, अपनी बहन और मां के साथ वेकेशन पर हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी इस ट्रिप से अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. अपने व्लॉग में राज ने ये भी शेयर किया था कि उन्हें दुबई में कुछ काम भी है.

पिछले साल दिसंबर में भी राज के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने की रिपोर्ट्स आई थीं, लेकिन वो कहीं नहीं गए और शो पर बने रहे. अब फिर से ऐसी खबरें आने के बाद फैन्स तो यही चाहेंगे कि पिछली बार की तरह राज इस बार भी टिक जाएं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें