scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 11: निक्की तंबोली की शो में हुई वापसी? Video में टास्क करती आईं नजर

खतरों के खिलाड़ी 11 शो का एक प्रोमो सामने आया है. प्रोमो वीडियो में निक्की तंबोली अर्जुन बिजलानी के बराबर में बैठकर टास्क परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

X
निक्की तंबोली निक्की तंबोली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निक्की KKK11 के नए प्रोमो वीडियो में आईं नजर
  • वीडियो फैंस को कंफ्यूज कर रहा है
  • निक्की पहले एपिसोड में ही शो से आउट हो गई थीं

खतरों के खिलाड़ी 11 शो अपने फर्स्ट एपिसोड से ही ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है. शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बिग बॉस 14 में धमाल मचाने के बाद निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी 11 में भी नजर आईं. हालांकि, इस शो में निक्की कुछ कमाल नहीं कर पाईं और पहले ही एपिसोड में शो से बाहर हो गईं. लेकिन शो के नए प्रोमो ने निक्की तंबोली फिर से दिखाई दे रही हैं, जिसने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. 

KKK11 में निक्की तंबोली की हुई वापसी?
खतरों के खिलाड़ी 11 शो का एक प्रोमो सामने आया है. प्रोमो वीडियो में निक्की तंबोली अर्जुन बिजलानी के बराबर में बैठकर टास्क परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद निक्की तंबोली को मेकर्स ने फिर से शो का हिस्सा होने का मौका दिया है. निक्की का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

निक्की ने क्यों किया KKK11 शो?
खतरों के खिलाड़ी शो के बारे में बात करते हुए निक्की ने Bombay Times  से कहा, "सबसे पहले तो मेरे लिए शो में जाना ही काफी मुश्किल था, क्योंकि मैंने अपने भाई को खोया था. मुझे नहीं पता था कि मैं अपने इमोशंस को कंट्रोल में रख पाउंगी या नहीं. लेकिन शो में मेरा एक्सपीरियंस काफी अमेजिंग रहा है. मैंने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया, क्योंकि मैं सभी स्टंट करने के लिए उत्सुक थी." 

कब और किसके साथ रिलेशनशिप में आएंगी निक्की तंबोली? लव लाइफ को लेकर खोले राज 


सलमान की शुक्रगुजार हैं निक्की, पर्सनली मिलने पर दबंग खान ने पूछा था ये सवाल 

शो की बात करें तो इस वीकेंड के एपिसोड में अर्जुन बिजलानी ने सबको पछाड़ते हुए K मेडल अपने नाम कर लिया है. अर्जुन शो के दौरान एक बार K मेडल का इस्तेमाल करके किसी भी स्टंट से खुद को सेव कर सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें