scorecardresearch
 

टीवी स्क्रीन पर देखने से पहले जानें क्या होगा 'नागिन 2' के पहले एपिसोड में

'नागिन 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसलिए हम आपको बता रहे हैं कि कैसा होगा इसका पहला एपिसोड...

X
नागिन सीजन 2 नागिन सीजन 2

टीवी की दुनिया के फेमस सीरियल 'नागिन' का अगला पार्ट 'नागिन 2' फिर से  शुरू होने जा रहा है. 'नागिन' सीरि‍यल की कहानी जहां से खत्‍म हुई थी वहीं से ट 'नागिन 2' की कहानी की शुरुआत होगी. जैसे कि सीरियल के अंत में दिखाया गया था कि शिवन्‍या मां बनने वाली हैं, इस सीजन की शुरुआत वहीं से होगी. इस सीजन के पहले एपिसोड में क्या होगा खास आइए जानते हैं:

शिवन्‍या अब मां बनने वाली है. रितिक और शिवन्‍या अपनी जान बचाने के लिए भागते हैं और फिर शिवन्‍या एक बेटी को जन्‍म देती है. इसके तुरंत बाद सीरियल एक लीप लेगा. टाइम लीप के बाद, मौनी की बेटी शिवांगी बड़ी हो गई है. मां-बेटी दोनों देहरादून में रहती हैं और शिवन्‍या भगवान से प्रार्थना करती रहती है कि उसकी बेटी नागिन ना बने.

जैसा कि प्रोमो में दिख रहा है, शिवांगी को यह सच तभी पता लगेगा जब वह 25 साल की हो जाएगी. वहीं शेषा यानी अदा खान बिल्‍कुल नए अवतार में दिखेंगी. पिछले सीजन में उन्‍हें महिषमाती ने पकड़ लिया था, इस सीजन में वह रुचिका बनेंगी, जो रहेजा के परिवार में रहती है.

शो में नया नाम जुड़ा है करनवीर बोहरा का. वह रुचिका के मंगेतर के रूप में नजर आएंगे. लेकिन क्‍या बाद में उसे शिवांगी से प्‍यार हो जाएगा, कहानी में और भी ट्विस्ट आएंगे. इस तर‍ह से इस सीजन में भी खूब सस्पेंस और रोमांस देखने को मिलेगा. यह सीरियल 8 अक्टूबर से टेलिकास्ट होने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें