scorecardresearch
 

कपिल की कॉमेडी पर कृष्णा का कमेंट, फिर हो सकता है बड़ा विवाद

कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की बीच की दुश्मनी जगजाहिर है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी करते रहते हैं. कृष्णा ने एक बार फिर कपिल पर कमेंट किया है.

X
कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक
कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक

कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की बीच की दुश्मनी जगजाहिर है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी करते रहते हैं.

कुछ समय पहले कृष्णा अभिषेक एक नया शो लेकर आए हैं. इस शो के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान भी कृष्णा ने कहा था कि उनकी और कपिल की कोई तुलना नहीं की जा सकती.

बहन का खुलासा- डिप्रेशन से जूझ रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने अपने और कपिल के रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने कहा- लोग अब सिलेब्स का इंटरव्यू देखकर बोर हो गए हैं. अगर आपको सिलेब्स का इंटरव्यू देखना होगा तो आप 'कॉफी विद करण' देखेंगे. कलाकारों से एक ही तरह के सवाल पूछे जाते हैं. इसलिए हमें कुछ अलग होना पड़ेगा. इसलिए हमने सोचा कि क्यों ना टीवी पर थिएटर लाया जाए.

फिर से सेट पर बेहोश हुए कपिल, फिल्म मुबारकां की टीम के साथ चल रहा था शूट

साफ है कि कृष्णा का इशारा कपिल के शो की तरफ है. कपिल ही अपने शो में कलाकारों के इंटरव्यू लेते हैं.

कृष्णा ने इन बातों का भी खंडन किया कि वो सफलता के लिए कपिल की नकल करते हैं. कृष्णा ने कहा- मैंने कपिल से अपनी तुलना कभी नहीं की. हमारा स्टाइल एकदम अलग है. कपिल बस वन लाइनर्स बोलते हैं. मैं परफॉर्मेंस देता हूं. क्या वो अपनी शो में एक घंटे परफॉर्म करते हैं?

कपिल के शो पर कुमार विश्वास ने महिलाओं को कहा सामान

मैं एक घंटे परफॉर्म करता हूं. हमारे बीच यही अंतर है. लोग कहते हैं कि मुझे कपिल से प्रॉब्लम है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. मैं कभी स्टैंड अप कॉमेडियन नहीं बनना चाहता था. लेकिन मैंने इतनी कॉमेडी कर ली है कि मैं स्टैंड अप कॉमेडियन के जोन में चला गया हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें