scorecardresearch
 

आखिर क्या वजह है जो कविता कौशिक को कटवाने पड़े अपने लंबे-घने बाल?

बिग बॉस 14 से अकसर विवादों में रहने वाली कविता कौशिक इस बार नेक कामों की वजह से खूब तारीफें बटोर रही हैं. सच में कविता के इस कदम की जितनी सराहना हो कम है.

X
कविता कौशिक कविता कौशिक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वायरल हुआ कविता का नया लुक
  • कविता ने कटवा दिये बाल
  • कविता का नेक काम

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया. फोटो में कविता लंबे और घने बालों की जगह शॉर्ट हेयरस्टाइल (Hairstyle) में दिख रही हैं, लेकिन आखिर कविता के बाल गये कहां? ऐसा क्या हुआ जो कविता ने अपने लंबे-घने बाल कटवा दिये? अगर आपके मन में सारे सवाल उठे हैं, तो अब इसका जवाब भी जान लेते हैं. कविता ने ये सब खुद के लिये नहीं, बल्कि कैंसर रोगियो के लिये किया है. 

Sara Ali Khan को फैंस ने दिया समोसा पाव, लेकर खुश हुईं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल
 

कविता ने कैंसर पेशेंट को दान किये अपने बाल
'बिग बॉस 14' से विवादों में आईं कविता कौशिक इस बार एक अच्छे काम को लेकर खबरों में हैं. कविता कौशिक ने कैंसर पेशेंट के लिये अपने घने और घुंघराले बाल डोनेट कर दिये. कविता के दिये हुए बाल कैंसर रोगियों के लिये बन रही विग बनाने के काम आयेंगे. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

क्या कहता है कविता का नया वीडियो
इंस्टाग्राम पर शेयर किये वीडियो में कविता एक सैलून में बैठी दिख रही हैं. उनके हाथों में कटे हुए बाल हैं और चेहरे पर मुस्कान. ये मुस्कान बता रही है कि कविता नेक काम करने अंदर से बेहद खुश दिख रही हैं. कैप्शन में कविता लिखती हैं कि 'और ये कैंसर रोगियों के लिए विग बनाने के लिए दान  किया है. और मेरा नया लुक. वेट करो यार'

Shoaib Malik को नहीं Sania Mirza की कद्र? Video देखकर फराह खान ने किया कमेंट
 

नये लुक में कयामत लग रही हैं कविता
ब्लू बिकनी और छोटे बालों में कविता बेहद आकर्षक दिख रही हैं और लोग उनके इस नेक काम की सराहना भी कर रहे हैं. बाल कटवाने के बाद कविता थोड़ी नर्वस दिखी, मगर हां वो नये लुक को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. 

आपको बता दें कि कविता से पहले माधुरी दीक्षित भी कैंसर रोगियों के लिये अपने बाल दान दे चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें