scorecardresearch
 

बिना शूटिंग किए कपिल के शो से निकले मनोज तिवारी, जानें क्या है वजह?

मनोज तिवारी को कपिल शर्मा शो से बिना शूटिंग किए ही वापस जाना पड़ा. मुंबई में सिने कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से शो की शूटिंग कैंसिल की गई.

X
कपिल शर्मा और मनोज तिवारी कपिल शर्मा और मनोज तिवारी

कपिल शर्मा के सितारे आजकल गर्दिश में चल रहे हैं. उनके शो को लेकर मुसीबत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग कैंसिल हुई है. इस बार शो में मशहूर भोजपुरी एक्टर, सिंगर और नेता मनोज तिवारी आए थे. क्या इस बार भी शो की शूटिंग रद्द होने का कारण कपिल शर्मा की खराब तबीयत है?

कपिल शर्मा के साथ चैनल ने बढ़ाया कॉन्ट्रैक्ट, बंद नहीं होगा शो

लंबे समय से बीमारी के कारण कई सितारों को उनके शो से वापस लौटना पड़ा है. लेकिन इस बार वजह कुछ और है. मुंबई में कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से शो की शूटिंग कैंसिल की गई. शूटिंग ना हो पाने से मनोज तिवारी को दिल्ली वापस लौटना पड़ा. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा, मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक भोजपुरी एपिसोड की शूटिंग के लिए गया था. लेकिन मुझे कपिल की तरफ से शूटिंग कैंसिल होने का कॉल आया था. हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई कि मनोज को दोबारा शूटिंग के लिए बुलाया जाएगा या नहीं.

कपिल शर्मा नहीं कर पाए अमिताभ बच्चन के साथ KBC की शूटिंग, जानें क्यों

बता दें, आजकल मुंबई में सिने के कर्मचारी सैलरी में बढ़ोत्तरी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. जिसकी वजह से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के काम पर बुरा असर पड़ा है. इस हड़ताल में स्पॉटबॉय, जूनियर आर्टिस्ट, टेक्नीशियन, कैमरामैन, आर्ट डायरेक्टर, सेट डिजायनर, मेकअप आर्टिस्ट, फोटोग्राफर आदि शामिल हैं.

गौरतलब है, आजकल कपिल शर्मा शो काम की वजह से कम और विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. खैर अब देखना होगा कि हड़ताल कब बंद होती है और शूटिंग कब दोबारा शुरू होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें