scorecardresearch
 

फिर होने लगी चर्चा, क्या बंद हो जाएगा द कपिल शर्मा शो

क्या बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो? चैनल का ये कदम तो यही इशारा कर रहा है कि वे अब इस कॉमेडियन का साथ खत्म करना चाहते हैं...

X
कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के शो को लेकर बहुत दिन से चर्चा है कि ये बंद हो सकता है. और हाल ही की एक खबर की मानें तो इस पर बात ऐसे ही नहीं हो रही. इसका ठोस कारण भी है.

बताया जा रहा है कि सोनी चैनल फिलहाल कपिल शर्मा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के मूड में कतई नहीं है. दरसअल, चैनल के साथ कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में दोबारा साइन होना था. स्पॉटबॉयई की एक खबर के अनुसार, लगभग तीन महीने बीत जाने के बावजूद कपिल शर्मा और चैनल के बीच नई डील साइन नहीं हुई है. एक ओर जहां इसकी वजह शो की लगातार कम TRP बताई जा रही है वहीं कपिल शर्मा की गिरती सेहत भी इसका एक कारण हो सकती है.

कपिल की कॉमेडी पर कृष्णा का कमेंट, फिर हो सकता है बड़ा विवाद

तीन बार कैंसल हुआ शूट

बता दें कि पिछले कुछ समय में कपिल 3 बार सेट पर बेहोश हो चुके हैं. गेस्ट इन लंदन की टीम सेट पर पहुंच ही गई थी कि तभी कपिल की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद शूट कैंसल कर दिया गया. ऐसा ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ हुआ. जब हैरी मेट सेजल को प्रमोट करने के लिए वे सेट पर पहुंचे तो पता लगा कि कपिल की तबीयत की वजह से शूट हो ही नहीं रहा है.

मुबारकां फिल्म की टीम के साथ भी ऐसा ही हुआ. अनिल और अर्जुन कपूर को भी फिल्म प्रमोशन की पूरी तैयारी होने के बावजूद शो के लिए बिना शूट किए वापस लौटना पड़ा.

बहन का खुलासा- डिप्रेशन से जूझ रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा

लेकिन क्या सोनी ऐसे ही जाने देगा इस शो को

बता दें कि द कपिल शर्मा शो को सोनी ने बड़ी उम्मीद और प्लानिंग के साथ लॉन्च किया था. 2016 से इस चल रहे इस शो ने चैनल को काफी हद तक इसकी पॉपुलैरिटी वापस दिलाई. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सोनी ऐसे ही इस शो का प्रसारण बंद कर देगा. या फिर इसके लिए कोई नई प्लानिंग या डील चल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें