scorecardresearch
 

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: गुंजन सिन्हा-तेजस वर्मा बने 'झलक दिखला जा 10' के विनर, जीते इतने लाख रुपये

गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने छोटी सी उम्र में बड़ा कमाल कर डाला है. गुंजन और तेजस पहले से ही झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी के हकदार माने जा रहे थे. अंत में हुआ भी वैसा ही. करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने दोनों लिटिल चैंपियन को शो का विनर घोषित किया.

X
गुंजन सिन्हा
गुंजन सिन्हा

इंतजार खत्म हुआ. 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा ने झलक दिखला 10 की ट्रॉफी जीत ली है. पहले से ही सोशल मीडिया पर इनकी जीत के चर्चे हो रहे थे. छोटी सी उम्र में गुंजन और तेजस ने डांस रियलिटी शो जीतकर सबको सरप्राइज कर दिया है. 

गुंजन-तेजस ने जीता शो 
गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा ने कम उम्र में बड़ा कमाल कर डाला है. गुंजन और तेजस पहले से ही झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी के हकदार माने जा रहे थे. अंत में हुआ भी वैसा ही. करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने दोनों लिटिल चैंपियन को शो का विनर घोषित किया. प्राइज मनी के तौर पर गुंजन और तेजस ने 20 लाख रुपये जीते हैं. 

टॉप 3 में रहे रुबीना-फैसल
खतरों के खिलाड़ी के बाद रुबीना दिलैक झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी लेने से चूक गईं. वो शो के टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रहीं. पर झलक दिखला जा की विनर नहीं पाईं. रुबीना के साथ फैसल शेख ने भी टॉप 3 में अपनी जगह बना ली थी. पर अंत में गुंजन और तेजस ने बाजी मारी और रुबीना-फैसल को हराकर बड़ी जीत हासिल की. 

जीत के बाद क्या बोलीं गुंजन?
झलक दिखला जा की ट्रॉफी जीतने के बाद गुंजन ने कहा, झलक दिखला जा 10 की जर्नी बेहद दिलचस्प रही. मैं खूबसूरत यादों से भरा एक बक्सा वापस ले जा रही हूं. मैं अपने साथी तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा का शुक्रिया करती हूं. ये दोनों शो में मेरे लिये प्रेरणा और शक्ति का स्रोत रहे हैं. शो के जजेज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को ढेर सारा प्यार. इन्होंने हमेशा मुझे बेहतर डांस करने के लिये गाइड किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन हैं गुंजन सिन्हा?
8 साल की गुंजन का जन्म 2014 में गुवाहाटी, आसाम में हुआ था. गुंजन ने बेहद छोटी सी उम्र में बड़ी पहचान बना ली है. झलक दिखला जा से पहले गुंजन ने डांस दीवाने सीजन 3 में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन वो विनर बनने से चूक गई थीं.  डांस दीवाने सीजन 3 का रनरअप बनने के बावजूद गुंजन में डांस का जज्बा कम नहीं हुआ. वो पल भी आ गया जब उन्होंने डांस रियलिटी शो जीतकर खुद को साबित किया. 

कौन हैं तेजस वर्मा?
12 साल के तेजस वर्मा ने 4 साल की उम्र से डांस सीखना शुरू कर दिया था. तेजस के पिता एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते हैं. तेजस का पालन-पोषण एक मीडिल क्लास फैमिली में हुआ है. पर उनके पेरेंट्स ने कभी उन्हें गरीबी का एहसास नहीं होने दिया. तेजस के माता-पिता ने उनके सपने पूरे करने के लिये हर संभव कोशिश की. Boogie Woogie शो से तेजस ने अपने डांस करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो हाई फीवर में पहुंचे. तेजस  रॉकेट गैंग फिल्म में भी अपनी एक्टिंग और डांस का जलवा दिखा चुके हैं. 

तेजस और गुंजन को झलक दिखला जा 10 का विनर बनने की बधाई!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें