scorecardresearch
 

'बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर'... कहकर डांस शो में इमोशनल हुए धर्मेंद्र

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के मंंच पर सभी कंटेस्टेंट्स अपने डांस से धर्मेंन्द्र और आशा पारेख को इम्प्रेस करते हुए दिखाई देंगे. इस दौरान धर्मेंन्द्र कंटेस्टेंट्स को अपने शायराना अंदाज में जिंदगी की सीख देते भी दिखे. वो कहते हैं कि 'बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर जमाना खिड़कियों से तमाशा देखने लगा है.'

X
धर्मेंद्र धर्मेंद्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डांस शो पर धर्मेंद्र-आशा पारेश का रोमांस
  • शो पर इमोशनल हुए हीमैन
  • मलाइका की आंखें भी हुईं नम

इस हफ्ते डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के मंंच पर धमाल होने वाला है. खूब जमेगा रंग जब शो में मेहमान बन कर आयेंगे हीमैन धर्मेंन्द्र और वेटर्न एक्ट्रेस आशा पारेख. हां, जी बिल्कुल सही सुना आपने. बॉलीवुड के हीमैन और आशा पारेख डांस रियलिटी शो पर साथ दिखाई देने वाले हैं. अपकमिंग एपिसोड में फैंस कंटेस्टेंट के जबरदस्त डांस के साथ-साथ धर्मेंद और आशा पारेख का रोमांस भी देखेंगे. मस्तीभरे पल में एक लम्हा वो भी आयेगा, जब हीमैन धर्मेंन्द्र को इमोशनल होते हुए देखा जायेगा. 

शो पर भावुक हुए हीमैन 
इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के मंंच पर सभी कंटेस्टेंट्स अपने डांस से धर्मेंन्द्र और आशा पारेख को इम्प्रेस करते हुए दिखाई देंगे. इस दौरान धर्मेंन्द्र कंटेस्टेंट्स को अपने शायराना अंदाज में जिंदगी की सीख देते भी दिखे. वो कहते हैं कि 'बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर जमाना खिड़कियों से तमाशा देखने लगा है.' ये इमोशनल लाइन कहने के बाद धर्मेंन्द्र खुद भी इमोशनल हो जाते हैं. 

VIDEO: जॉन अब्राहम ने बताया क्यों आता है हार्ट अटैक, यूजर्स ले रहे मजे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हीमैन ने बातों ही बातों में वक्त की सच्चाई सबके सामने रख दी. उन्होंने शायराना तरीके से छोटी मगर गहरी बात कही है, जिसे कम ही लोग समझ सकते हैं. धर्मेंन्द्र और आशा पारेख जी के गानों पर डांस करते कंटेस्टेंट्स को देख मलाइका अरोड़ा भी भावुक हो गईं. शो के प्रोमो में मलाइका की भीगी आंखें देखी जा सकती हैं. मलाइका को रोता देख शो की जज गीता कपूर उनसे कुछ कहती भी दिखती हैं. 

Jacqueline Fernandez दबंग कंसर्ट का हिस्सा होंगी या नहीं? Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी

आशा पारेख और धर्मेंन्द्र का रोमांस
कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया था. प्रोमो में धर्मेंन्द्र और आशा पारेख 'ओ मेरी महबूबा' गाने पर रोमांस करते दिखाई दिये थे. वीडियो देख कर इनके फैंस काफी एक्साइटेड और खुश दिखाई दिये थे. सच में डांस रियलिटी शो पर धर्मेंन्द्र और आशा पारेख की जोड़ी को देख कर काफी अच्छा लगा.

धर्मेंन्द्र और आशा पारेखा की खूबसूरत जोड़ी को रोमांस करते देख कर लगा कि काश ये पल यहीं थम जाये और शो कभी खत्म न हो. वाकई में ये जोड़ी लाजवाब है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें