scorecardresearch
 

BIGG BOSS के घर में सजेगा दरबार, दीपिका करेंगी पद्मावती का प्रमोशन

खबर है इस हफ्ते वीकेंड के वार एपिसोड में शाहिद और दीपिका सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे.

सलमान खान और दीपिका पादुकोण सलमान खान और दीपिका पादुकोण

विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती के 1 दिसंबर को रिलीज होने पर संशय बरकरार है. लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट अपनी तरफ से प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. खबर है कि इस हफ्ते वीकेंड के वार एपिसोड में शाहिद और दीपिका सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद और करीना एक साथ फिल्म का प्रमोशन करेंगे. वहीं रणवीर सिंह इसे अकेले ही प्रमोट करेंगे. दीपिका और शाहिद शनिवार को सलमान खान के साथ शूट करेंगे, जिसे टीवी पर रविवार के दिन टेलीकास्ट किया जाएगा.

करणी सेना की धमकी- 'पद्मावती रिलीज हुई तो जला देंगे सिनेमाघर, 1 दिसंबर को भारत बंद'

DNA के सूत्रों के अनुसार, बिग बॉस में पद्मावती के लिए खास तैयारी की जाएंगी. शो के मंच को एक राज दरबार की तरह सजाया जायेगा. शाहिद और दीपिका घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट से मुलाकात करेंगे. बता दें कि दीपिका पिछली बार भी बिग बॉस के शो में घर के अंदर गई थीं. उन्हें यह मंच बहुत पंसद है. बिग बॉस के दौरान उनकी जो भी फिल्में आती हैं वह उसका प्रमोशन सलमान के शो में जरूर करती हैं. वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. वहीं शाहिद भी सलमान के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

खबरें हैं कि बिग बॉस 11 के पद्मावती स्पेशल एपिसोड पर दर्शकों ढेर सारी मस्ती देखने को मिलेगी. अब तो फैंस को भी इस एपिसोड के ऑन एयर होने का इंतजार है. जब फिल्म का घूमर गाना रिलीज हुआ था तब भी खबर आई थी कि दीपिका बिग बॉस में जाएंगी और घूमर गाने को प्रमोट करेंगी. लेकिन यह खबर महज अफवाह निकली.

रणबीर कपूर के भाई ने किया दीपिका को किस, हो गए TROLL

फिल्म के एक और एक्टर रणवीर सिंह की बात करें तो वे इन दिनों कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहे हैं. लेकिन अगले हफ्ते से वह भी प्रमोशन में जुट जाएंगे. जिसकी शुरूआत पर टीवी शो डांस चैंपियंस के मंच पर जाकर करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें