scorecardresearch
 

इस बार बदल गया है बिग बॉस का जल्लाद, हंसेगा नहीं पर हंसाएगा जरूर

ब‍िग बॉस 11 का जल्लाद इस बार नए रूप में दिखेगा. ये अब बन गया है डिब्बे वाला. लेकिन ये हंसने वाला फिर भी नहीं है. आप जरूर इसे देखकर हंसेगे.

X
जल्लाद जल्लाद

कंटेस्टेंट के अलावा सलमान खान के बिग बॉस-11 का एक और अहम किरदार है. ये कोई विवादास्पद चेहरा नहीं है, बल्क‍ि शो में जल्लाद के रूप में दिखने वाला शख्स है. इस बार बिग बॉस में हुए तमाम बदलाव के साथ-साथ इस जल्लाद हो भी बदल दिया गया है. ये जल्लाद हंसेगा अब भी नहीं, लेकिन हंसाएगा जरूर. इस बार शो में जल्लाद डिब्बे वाले के रूप में दिखेगा.

Bigg Boss 11 के घर पहुंचीं 'अंगूरी भाभी', सामने आया FIRST LOOK!

बिग बॉस को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बातें सलमान ने शेयर की. उन्होंने बताया कि उन्हें बिग बॉस का सबसे खराब नियम पहले सप्ताह होने वाला एविक्शन लगता है. सलमान खान का पसंदीदा सीज़न पांच है. इस सीज़न को सलमान खान और संजय दत्त ने साथ में होस्ट किया था. जूही परमार इसकी विजेता थीं.

Bigg boss 11: 100 दिन के शो में सीक्रेट डेटिंग भी, इस बार सलमान रहेंगे घर में

बता दें कि टीवी पर अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. उनके फैंस काफी समय बाद उन्हें टीवी पर फिर से देख पाएंगे. बिग बॉस में जाने से पहले शिल्पा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने CINTAA और बिग बॉस के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, यह शो करने पर मैं बेहद एक्साइटेड हूं. लेकिन एक बात साफ कर दूं मैं बिग बॉस किसी को कुछ साबित करने के लिए नहीं कर रही हूं. मुझे टीवी से बहुत सारे ऑफर्स आ रहे थे. लेकिन मैंने उन्हें करने से मना कर दिया. बिग बॉस के लिए मैंने महसूस किया कि इससे बड़ा कोई और शो नहीं है. इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भरी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें