scorecardresearch
 

Bigg Boss: ढिंचक पूजा बिग बॉस के घर से बाहर! ये रहा कारण

इस सप्ताह सिंगर ढिंचक पूजा के बिग बॉस के घर से बाहर होने की खबर है. इसके साथ ही एक और कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

X
ढिंचक पूजा ढिंचक पूजा

बिग बॉस के घर में फर्स्ट वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप आने वालीं ढिंचक पूजा के फैन्स के लिए बुरी खबर है. SpotboyE.com के अनुसार, ढिंचक पूजा इस शो से बाहर हो गई हैं. पूजा ने बिग बॉस के घर में काफी कम समय बिताया.

सूत्रों के हवाले से बताया गया कि पूजा के जाने का कारण उनका अलग तरह का रवैया और व्यवहार रहा है. शो में आते साथ ही सलमान ने उनके गाने 'सेल्फी मैंने ले ली' का मजाक उड़ाया था. बताया जा रहा है कि इस सप्ताह दो कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा, क्योंकि 9 कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया जा चुका है. दूसरे कंटेस्टेंट सब्यासाची सतपती हो सकते हैं.

Bigg Boss 11: सलमान से ज्यादा है इन दो कंटेस्टेंट का जलवा

उधर, दूसरी ओर बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट एक-दूसरे की निजी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. इन्हें लेकर विवाद भी बढ़ रहा है. ये मामले बिग बॉस के घर से निकलकर कोर्ट-कचहरी तक पहुंच रहे हैं. अब अर्शी खान की पीआर टीम ने गहना वशिष्ठ के खिलाफ एक करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज कराया है.

गहना ने अर्शी पर झूठ बोलकर बिग बॅास में एंट्री करने और 50 साल के शख्स से शादी करने की बात कही थी. यह भी कहा था कि अर्शी के पति बुकी हैं. अब इस मामले में अर्शी की पीआर ने आपत्त‍ि जताई है. उन्होंने गहना के खिलाफ एक करोड़ रुपये का मुकदमा किया है.

Bigg Boss 11: एक्ट्रेस का खुलासा- बंदिगी हैं शादीशुदा, पति से रहती हैं अलग

पीआर टीम का कहना है कि वह कई दिनों से अर्शी के खिलाफ गहना के इंटरव्यू और बयान पढ़ रही हैं, हम अब तक चुप थे, लेकिन जब ये बिग बॉस जैसे शो में सबके सामने होगा तो हमें दखल देना होगा. हमने गहना के खिलाफ गलत जानकारी देने और मानहानि करने के लिए ये मामला दर्ज कराया है.

साउथ की एक्ट्रेस गहना ने IBT को भी कहा कि बंदिगी कालरा की शादी दिल्ली के पंजाबी बिजनेसमैन से हो चुकी है. दोनों की शादी 2-3 साल पहले हुई थी, लेकिन अब दोनों अलग रहते हैं. हालांकि उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें