scorecardresearch
 

क्या रोहित की वजह से Bigg Boss कंटेस्टेंट सृष्टि रोड का हुआ ब्रेकअप?

ब‍िग बॉस 12 में कंटेस्टेंट सृष्टि रोड और रोह‍ित सुचांती का लव ट्रैक चर्चा में रहा था. लेकिन इस बात पर सृष्टि हमेशा शो के अंदर यही कहती रहीं कि वो अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ही इंगेज हैं.

मनीष नागदेव संग सृष्ट‍ि रोड मनीष नागदेव संग सृष्ट‍ि रोड

Bigg Boss Srishty Rode Breakup ब‍िग बॉस 12 में कंटेस्टेंट सृष्टि रोड और रोह‍ित सुचांती का लव ट्रैक चर्चा में रहा था. लेकिन इस बात पर सृष्टि हमेशा शो के अंदर यही कहती रहीं कि वो अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ही इंगेज हैं. रोह‍ित के साथ दोस्ती को प्यार का नाम देने की वो सोच भी नहीं सकतीं. लेकिन र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक सृष्टि और मनीष नागदेव का ब्रेकअप हो गया है. इसके पीछे वजह रोह‍ित सुचांती को माना जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में सृष्टि रोड के बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर द‍िया है. हालांकि सृष्टि के इंस्टाग्राम पर मनीष संग कई तस्वीरें मौजूद हैं. इसकी वजह सृष्टि की रोह‍ित से ब‍िग बॉस के घर अंदर और बाहर बढ़ती नजदीकियां हैं. बीते द‍िनों ब‍िग बॉस 12 के फ‍िनाले पर भी रोहित और सृष्टि के बीच खास बॉन्ड देखा गया था.

View this post on Instagram

We all love you ... Let us know what do u think about last night's episode. #istandbysrishty #bigboss12updates #colorstv #srishty #manishnaggdev

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

View this post on Instagram

About last night ❤️ @manishnaggdev

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

View this post on Instagram

Finally 😍❤️ #BB12

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

ब‍िग बॉस 12 के घर में अनूप जलोटा संग जसलीन, सोमी-दीपक ठाकुर और सृष्ट‍ि रोड- रोह‍ित सुचांती की लव स्टोरी चर्चा में रही थी. वैसे घर में भी सृष्ट‍ि रोड़ का नाम रोह‍ित के साथ जोड़ा गया तो वो काफी इमोशनल हो गई थीं. सृष्ट‍ि का कहना था कि ये सब टीवी पर अच्छा नहीं द‍िखेगा. मेरी और मनीष की शादी होने वाली है. लेकिन अब मनीष के सृष्ट‍ि रोड को अनफॉलो करने से ये साफ हो रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप होने की संभावना बन गई है. हालांकि इस ब्रेकअप के पीछे वजह क्या है ये साफ नहीं हो सका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें