scorecardresearch
 

बिग बॉस में टॉय फैक्ट्री टास्क भी होगा रद्द? नहीं बनेगी कोई क्वीन

बिग बॉस टॉय फैक्ट्री टास्क रद्द होने के बाद कोई भी कंटेस्टेंट इस हफ्ते क्वीन नहीं बनेगी. घर का कोई भी कंटेस्टेंट इस टास्क को उचित तरीके से नहीं खेल रहा है. बिग बॉस के अलावा फैंस को भी लग रहा है कि टीम इस टास्क को ठीक तरीके से नहीं खेल रही हैं.

पारस और आरती पारस और आरती

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले टास्क दिया गया है. शो में ये टास्क पूरा होता नहीं लग रहा है. टास्क के पूरा नहीं होने के बाद ये रद्द कर दिया जाएगा. अगर ये टास्क रद्द होता है तो ऐसा पहली बार होगा, जब एक ही सीजन में दो टास्क किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे.

बिग बॉस के पहले हफ्ते में घर की क्वीन बनने के लिए कंटेस्टेंट को हॉस्पिटल टास्क दिया गया था. हॉस्पिटल टास्क में घरवालों को दो टास्क में बांटा गया था. एक टीम सिद्धार्थ शुक्ला की थी और दूसरी टीम पारस छाबड़ा की. इस टास्क में पारस छाबड़ा की टीम जीती थी, लेकिन घर की क्वीन सिर्फ एक ही लड़की बन सकती थी. इसलिए पारस की टीम को सभी सदस्यों की सहमति से फैसला करना था कि कौन घर की क्वीन बनेगी?

टास्क के रद्द होने के पीछे शेफाली बग्गा की असहमति थी. टीम के सभी सदस्य देवोलीना के नाम पर सहमत थे, लेकिन शेफाली बग्गा ने देवोलीना के नाम पर असहमति जताई थी. इसके बाद बिग बॉस ने इस टास्क को रद्द करने का फैसला किया था. पिंकविला के मुताबिक, बिग बॉस में टॉय फैक्ट्री टास्क भी रद्द हो जाएगा.

बिग बॉस टॉय फैक्ट्री टास्क रद्द होने के बाद कोई भी कंटेस्टेंट इस हफ्ते क्वीन नहीं बनेगी. घर का कोई भी कंटेस्टेंट इस टास्क को उचित तरीके से नहीं खेल रहा है. बिग बॉस के अलावा फैंस को भी लग रहा है कि टीम इस टास्क को ठीक तरीके से नहीं खेल रही हैं.

पारस छाबड़ा ने की आरती की खिंचाई

बिग बॉस में गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह शानदार खेल रही हैं. वूट पर बिग बॉस के एक अनकट वीडियो में पारस छाबड़ा को आरती की खिंचाई करते देखा गया है.

वीडियो में पारस छाबड़ा, आरती सिंह का बायलॉजी टेस्ट लेते दिख रहे हैं. पारस आरती से पूछते हैं- तुझे कभी स्टोन हुआ है? जिसका जवाब देते हुए आरती ने कहा- मुझे लिवर में दिक्कत हुई है लेकिन स्टोन कभी नहीं हुआ. इसके कुछ देर बाद आरती कन्फ्यूज हो जाती हैं और पूछती हैं- पेट में लिवर आता है? लिवर तो अलग होता है ना?

ये बातें सुन देवोलीना हंस पड़ती हैं. आरती को चिढ़ाते हुए पारस कहते हैं- इतनी बड़ी हो गई लेकिन ये नहीं पता. फिर पारस ने आरती से पूछा- अच्छा पेट में क्या होता है? जवाब में आरती ने कहा- पेट में तो डाइजेशन का सब आता है. फिर पारस ने कहा- पेट में क्या क्या आता है? जो हम खाते हैं जो पेट में जाता है वो पेट होता है? पारस को अपनी टांग खींचते देख आरती इस टॉपिक को बंद करने की कोशिश करती हैं, लेकिन पारस उन्हें चिढ़ाना नहीं बंद करते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें