scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: 'विशाल-जय भानुशाली के बीच भड़की 'आग', एक दूसरे संग की हाथापाई-दिया जोर का धक्का

शो के कमिंग एपिसोड में मीडिया के लोग जय भानुशाली को रियलिटी चेक देते हुए पूछेंगे कि क्या उनके ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से वो शो में दिख नहीं रहे हैं? इस सवाल के जवाब में जय कहते हैं-  मैं इस बात में यकीन नहीं रखता हूं कि मैं कितना बड़ा या छोटा हूं.

X
विशाल कोटियन और जय भानुशाली विशाल कोटियन और जय भानुशाली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विशाल-जय के बीच हुई लड़ाई
  • विशाल और जय ने एक दूसरे को दिया धक्का
  • घर में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

विशाल कोटियन और जय भानुशाली के बीच बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही लव-हेट का रिलेशनशिप देखने को मिल रहा है. यह तो जगजाहिर है कि दोनों शुरू से ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन फिर भी विशाल हमेशा जय के सामने उनका दोस्त होने का दावा करते आए हैं. लेकिन अब शो के अपकमिंग एपिसोड में जय और विशाल के रिश्ते की कड़वी सच्चाई सबके सामने आने वाली है.

आपस में भिड़े जय और विशाल

विशाल और जय शो के अपकमिंग एसिपोड में एक दूसरे से बुरी तरह भिड़ते हुए दिखाई देंगे. दरअसल, शो के कमिंग एपिसोड में मीडिया के लोग जय भानुशाली को रियलिटी चेक देते हुए पूछेंगे कि क्या उनके ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से वो शो में दिख नहीं रहे हैं? इस सवाल के जवाब में जय कहते हैं-  मैं इस बात में यकीन नहीं रखता हूं कि मैं कितना बड़ा या छोटा हूं. जय अपनी बात सामने रख ही रहे होते हैं कि विशाल बीच में बोलने लगते हैं- ऐसा सोचना बहुत आसान है कि आप गेम अकेले खेल लेंगे. 

Bigg Boss 15, 22 Nov Written Updates: प्रतीक-करण के बीच हुई धक्का-मुक्की, भारती-हर्ष ने बीच में छोड़ा शो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Rajkummar Rao-Patralekhaa Wedding Video: जब राजकुमार राव ने पत्रलेखा से कहा- थोड़ा सिंदूर तुम भी लगा दो, देखें Video

विशाल के वार का जय ने दिया करारा जवाब
विशाल के इस तंज पर जय उन्हें घटिया कहते हैं. जय आगे कहते हैं- जो इंसान अपनी बहन का सगा नहीं हो सकता है वो किसी का नहीं हो सकता. प्रेस के सामने ही जय और विशाल के बीच जबरदस्त जुबानी जंग हो जाती है. 

विशाल -जय के बीच हुई हाथापाई

कुछ समय बाद घर में जय और विशाल दोबारा से लड़ने लगते हैं. जय गुस्से में विशाल को धक्का दे देते हैं और फिर विशाल भी जय पर वार करते हुए उन्हें जोर का धक्का देते हैं. देखते ही देखते जय और विशाल एक दूसरे संग वॉयलेंट हो जाते हैं. घरवाले दोनों को संभालने की कोशिश करते हैं लेकिन जय और विशाल को कंट्रोल करना सभी के लिए मुश्किल होता दिखाई दिया. अब यह तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा कि विशाल और जय की इस हरकत पर बिग बॉस उन्हें क्या सजा देते हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें