scorecardresearch
 

एजाज खान ने बताया हैप्पी लव रिलेशनशिप का सीक्रेट- सबसे पहले बोलें Sorry

एजाज खान अक्सर ही पवित्रा पुनिया के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए देखे जाते हैं. दोनों ही फैंस को लव गोल्स देते हैं. अब एजाज ने हैप्पी रिलेशनशिप का सीक्रेट बताया है.

एजाज खान एजाज खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जाज ने बताया हैप्पी रिलेशनशिप का सीक्रेट
  • पवित्रा संग एजाज का है लव कनेक्शन
  • बिग बॉस 14 में हुआ था प्यार

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान ने टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को शो में दुनिया के सामने प्रपोज किया था. बिग बॉस के घर से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. शो खत्म होने के बाद एजाज और पवित्रा का रिश्ता पहले से भी ज्यादा इंटेंस हो गया है. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

टीवी टाउन के लव बर्ड्स हैं एजाज-पवित्रा
एजाज अक्सर ही पवित्रा के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए देखे जाते हैं. दोनों ही फैंस को लव गोल्स देते हैं. एजाज से जब हाल ही में पूछा गया कि उनके मुताबिक, "हैप्पी रिलेशनशिप का सीक्रेट क्या है? तो एजाज ने कहा, "जब आप किसी रिलेशनशिप में हों तो आप सबसे पहले माफी मांग लें, चाहें आप सही हैं या फिर गलत."

एजाज ने बताया हैप्पी रिलेशनशिप का सीक्रेट
एजाज ने न्यूज एजेंसी IANS से कहा, "जितना जल्दी हो सके सॉरी कह दें. चाहें आप सही हैं या गलत. लॉजिक को भूल जाएं. कभी-कभी यह लॉजिक की बात नहीं होती है. सिर्फ इतना कहें ठीक हैं आई एम सॉरी, बेबी चलो आगे बढ़ते हैं."

एजाज खान ने पूरा किया पवित्रा पुनिया से किया वादा, पिता से मिलवाया 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

दोस्त संग पवित्रा पुनिया ने किया डांस, एजाज खान को हुई जलन, देखें वीडियो

एजाज ने पापा से मिलवाया लेडी लव पवित्रा को

बिग बॉस 14 में एजाज ने पवित्रा से वादा किया था कि वे उन्हें अपने पिता से मिलवाएंगे. हाल ही में  एजाज ने अपना वादा पूरा करते हुए पवित्रा को अपने पापा से मिलवाया. एजाज ने इंस्टा पर पवित्रा की अपने पिता से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर कीं. फोटो शेयर करते हुए एजाज ने लिखा था- पापा से तुझको मिलाऊंगा.

फोटो में एजाज और पवित्रा काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर पवित्रा का भी कमेंट आया था. एक्ट्रेस ने लिखा- Blessed.एजाज खान इसके लिए आपका शुक्रिया. आई लव यू. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)


बता दें कि हाल ही में पवित्रा और एजाज को राहुल-दिशा की शादी में देखा गया था. दोनों ने फंक्शन में जमकर डांस किया था. दोनों के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×