scorecardresearch
 

जिम के बाहर स्पॉट हुए पवित्रा पुनिया-एजाज खान, फैन्स बोले- अब तो शादी कर लो

दोनों ही अक्सर मुंबई में साथ में स्पॉट होते हैं. हाल ही में ये साथ में जिम के बाहर स्पॉट हुए. पैपराजी को पोज दिए, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. फैन्स के बीच इनका यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

X
पवित्रा पुनिया, एजाज खान पवित्रा पुनिया, एजाज खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पवित्रा-एजाज का वीडियो वायरल
  • फैन्स पूछ रहे यह सवाल
  • एक-दूसरे के प्यार में डूबे आए नजर

टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने जबसे प्यार का इजहार किया है, तभी से ये लाइमलाइट में बने हुए हैं. घर के अंदर भी दोनों को स्पेशल बॉन्ड शेयर करते देखा गया था. पहले तो इनके बीच लड़ाई-झगड़े देकने को मिले, लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स डेवेलप कर ली थीं. नेशनल टेलीविजन पर दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज किया था. 

फैन्स ने पूछा यह सवाल
दोनों ही अक्सर मुंबई में साथ में स्पॉट होते हैं. हाल ही में ये साथ में जिम के बाहर स्पॉट हुए. पैपराजी को पोज दिए, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. फैन्स के बीच इनका यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. वे पूछ रहे हैं कि आखिर दोनों शादी कब कर रहे हैं? एक यूजर ने लिखा, "खूबसूरत कपल". एक और यूजर ने लिखा, "दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट और टेलीविजन एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने अपनी जर्नी की शुरुआत शो 'स्प्लिट्सविला सीजन 3' से की थी, जिसके बाद उन्हें न्यूड सीन करने का ऑफर मिला था. इसी के साथ पवित्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि वह ऐसा कोई प्रोजेक्ट करना नहीं चाहती थीं, जिसमें उन्हें बोल्ड सीन करने की जरूरत पड़े. पवित्रा ने काफी हिट शोज में काम किया हैं. इसमें 'ये है मोहब्बतें', 'ससुराल सिमर का' और 'नागिन 3' जैसे शो शामिल हैं.

एजाज खान की फैमिली संग पवित्रा पुनिया ने बिताया क्वालिटी टाइम, शेयर की फोटोज

एजाज संग शादी पर पवित्रा ने कही थी यह बात
पवित्रा पुनिया ने इस बात से पर्दा उठाते हुए बयान जारी किया है. इस साल के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, इस बात पर पवित्रा ने कहा कि अभी दोनों शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं. पहले हम दोनों ही सेटल होना चाहते हैं, बच्चे और बाकी की चीजों के लिए पहले दोनों आर्थिक तौर पर मजबूत होना चाहते हैं. मेरी जिस दिन शादी होगी उस दिन मैं कार्ड सबसे पहले तुम लोगों को दूंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें