scorecardresearch
 

बिग बॉस 13: घरवालों ने की सिद्धार्थ की वैक्स, आरती को किया टॉर्चर

बिग बॉस में कंटेस्टेंट को बिल्कुल अलग टास्क दिया गया. बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को घर में बहुत खतरनाक टास्क से गुजरना पड़ा. विपक्षी टीम के सदस्यों ने सिद्धार्थ की वैक्स की और आरती को टॉर्चर किया.

सिद्धार्थ शुक्ला को मिला टास्क सिद्धार्थ शुक्ला को मिला टास्क

बिग बॉस का 13वां सीजन रविवार को शुरू हो गया है. बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाइयां हुईं. नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद शेफाली बग्गा और पारस छाबड़ा के बीच जमकर लड़ाई हुई थी. इसके बाद पारस की असीम रिजॉय से लड़ाई हुई. दोनों की लड़ाई का सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने बीच बचाव करवाया.

इसके बाद बुधवार को बिग बॉस में कंटेस्टेंट को बिल्कुल अलग टास्क दिया गया. बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को घर में बहुत खतरनाक टास्क से गुजरना पड़ा. विपक्षी टीम के सदस्यों ने सिद्धार्थ की वैक्स की और आरती को टॉर्चर किया. इसके अलावा दूसरी तरफ शेफाली बग्गा ने आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा. शेफाली ने उससे पूछा, क्या आरती और सिद्धार्थ आगे शादी करेंगे या नहीं.

बिग बॉस के घर में ड्रामा

बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट लॉक हो गए हैं. इस बार बिग बॉस के घर में ड्रामा भी शुरू हो गया है. हर बार की तरह कंटेस्टेंट के बीच नॉमिनेशन से लेकर घर के काम को लेकर लड़ाई होनी भी शुरू हो गई है. बिग बॉस 2 की पायल रोहतगी ने अमीषा पटेल और कोएना मित्रा को बेरोजगार बताया है. पायल ने कहा कि वह भी बेरोजगार थीं इसलिए उन्होंने इस शो में हिस्सा लिया था.

दूसरे एपिसोड में दिखाया गया कि घर में चाय पत्ती खत्म होने की कगार पर पहुंच गई. इसके बारे में दलजीत सभी घरवालों को सिर्फ सुबह और शाम में ही चाय पीने के लिए कहती हैं, ताकि पूरे हफ्ते चाय पत्ती चल सके. लेकिन असीम फिर भी अपने लिए चाय बनाते हैं. असीम की इस बात पर पारस को काफी गुस्सा आ जाता है और वो चाय पत्ती को लेकर असीम रियाज को खरी-खोटी सुना देते हैं.

इसके बाद खाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच भी लड़ाई हो जाती है. यह लड़ाई यहीं नहीं थमी. घर का राशन सिर्फ दो दिन में खत्म होने पर सभी घरवाले शहनाज और पारस को टारगेट करते हैं, क्योंकि राशन को मैनेज करने की जिम्मेदारी शहनाज और पारस की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें