scorecardresearch
 

Bharti Singh Baby Delivery: डिलीवरी से पहले भारती सिंह को लग रहा डर, बताया कैसा होगा उनका बच्चा?

भारती सिंह और फैंस जहां उनके बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के मां बनने की खबरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं. अटकलें थीं कि भारती सिंह ने बेटी को जन्म दिया है. ये खबर जैसे ही फैली भारती ने लाइव चैट में साफ किया कि उनके कोई बच्चा नहीं हुआ है.

X
भारती सिंह भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां बनने वाली हैं भारती सिंह
  • अप्रैल के पहले हफ्ते में डिलीवरी संभव

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह जल्द मां बनने वाली हैं. किसी भी वक्त आपको भारती के घर किलकारियां गूंजने की खबर सुनने को मिल सकती है. नन्हे मेहमान को लेकर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की खुशी की ठिकाना नहीं है. डिलीवरी डेट करीब आते ही भारती सिंह ने काम से ब्रेक भी ले लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं हर न्यूली मॉम की तरह भारती भी डिलीवरी से पहले डरी हुई हैं.

भारती ने बताई अपने दिल की बात

भारती सिंह ने लाइव चैट में बताया कि वो नर्वस और डरी हुई हैं. इसके साथ भारती ने ये भी बताया कि उनका बच्चा कैसा होने वाला है. कॉमेडियन ने कहा- मैं डरी हुई हूं. मेरी डिलीवरी डेट नजदीक है. हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं. हमें लगता है हमारा बच्चा बहुत फनी होने वाला है क्योंकि हम दोनों फनी हैं. वैसे डिलीवरी से पहले किसी भी महिला का डरना आम बात है. फैंस की यही दुआ है कि भारती सिंह की डिलीवरी सही सलामत हो जाए. भारती और उनके घर आने वाला नन्हा मेहमान दोनों स्वस्थ रहें.

कोरियोग्राफर Ganesh Acharya के खिलाफ पुलिस ने फाइल की चार्जशीट, यौन शोषण-पीछा करने का लगा था आरोप
 

वैसे भारती और फैंस जहां उनके बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के मां बनने की खबरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं. अटकलें थीं कि भारती सिंह ने बेटी को जन्म दिया है. ये खबर जैसे ही फैली भारती ने लाइव चैट में साफ किया कि उनके कोई बच्चा नहीं हुआ है. उनके बेटी होने की खबर गलत है. भारती सिंह ने फैंस से झूठी खबरों पर यकीन ना करने की बात कही थी.

कलरफुल ब्रालेट में छाईं साउथ सेंसेशन Samantha Ruth Prabhu, उड़ाए फैंस के होश
 

भारती ने कहा था-  ''मेरे जानने वाले मुझे फोन कर बधाई दे रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि मेरी बेटी हो गई है. लेकिन ये सच नहीं है.'' भारती की डिलीवरी डेट अप्रैल के फर्स्ट वीक में है. तभी भारती ने कलर्स के शो खतरा खतरा खतरा से ब्रेक ले लिया है. शुक्रवार को भारती का सेट पर शूट का आखिरी दिन था. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का ये पहला बच्चा होगा. प्रेग्नेंसी के फेज में हर्ष ने भारती का काफी ध्यान रखा है. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भारती सिंह की कई तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें