scorecardresearch
 

जब भारती सिंह ने बताया कोरोना पॉजिटिव मां का दर्द, इमोशनल हो गए सोनू सूद

हाल ही में डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट पर सोनू सूद ने एंट्री मारी. उनका बड़ा जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भावुक भारती सिंह ने अपनी मां के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. इस दौरान वे भावुक हो गईं और सोनू की भी आंखें नम नजर आईं.

भारती सिंह, सोनू सूद भारती सिंह, सोनू सूद

कोरोना वायरस की दूसरी लहर इसकी पहली लहर से भी ज्यादा खतरनाक साबित हो रही है. हर तरफ कोरोना का कोहराम देखने को मिल रहा है. कोई भी इससे अछूता नहीं है. आम नागरिक से लेकर सेलेब्स तक, सब इस वायरस के प्रकोप से त्रस्त आ चुके हैं और छुटकारा चाहते हैं. मगर वायरस है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. हाल ही में डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट पर सोनू सूद ने एंट्री मारी. उनका बड़ा जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भावुक भारती सिंह ने अपनी मां के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. इस दौरान वे भावुक हो गईं और सोनू की भी आंखें नम नजर आईं. 

जब मां का दर्द बयां कर रोने लगीं भारती

भारती सिंह का एक वीडियो डांस दीवाने के सेट से वायरल हो रहा है जिसमें वे सोनू सूद से बात करती नजर आ रही हैं. वे कह रही हैं कि- ये कोरोना इतना रुला रहा है, इतना डरा रहा है. खुद मेरी मां कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. मेरी मां का फोन आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई. मुझे हमेशा इस बात का डर रहता था कि मेरे को फोन तो नहीं आएगा ना. काफी ज्यादा इस कोरोना ने तोड़ दिया है.

 

सोनू सूद के भी निकले आंसू

बता दें कि जब भारती सिंह ने अपनी मां के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की उस दौरान सोनू सूद की भी आंखें भर गईं. उनके साथ नोरा फतेही भी भावुक नजर आईं. भारती के पति हर्ष लंबाचिया अपनी वाइफ को संभालते नजर आए. 

आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स के लिए अनुष्का ने दिया था ऑडिशन, वायरल वीडियो

सोनू सूद लगातार कर रहे मदद

बता दें कि सोनू सूद पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए मसीहा बन कर सामने आए हैं. डांस दीवाने का ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक कंटेस्टेंट से वादा करते नजर आ रहे हैं कि इस मुश्किल समय में वे उक कंटेस्टेंट के पूरे गांव की मदद करेंगे. 

Haryanvi Song: सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल, देसी लुक के दीवाने हुए फैंस

कई सितारे भी कोरोना संक्रमित

टीवी इंडस्ट्री के भी कई सितारे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हिना खान, रुबीना दिलैक और अनिरुद्ध दवे जैसे सितारे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं कुछ समय पहले खुद सोनू सूद भी कोरोना वायरस से संक्रमित थे मगर उन्होंने इस वायरस को मात दे दी है और वे फिर से पूरी डेडिकेशन के साथ लोगों की मदद में लगे हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें