scorecardresearch
 

शूटिंग पूरी करके 53 दिन बाद घर लौटीं अनुपमां फेम रूपाली, शेयर की तस्वीर 

अनुपमा की टीम अब सिलवासा से मुंबई लौट चुकी है. शूटिंग की नई गाइडलाइन के जारी होते ही पूरी टीम वापस से मुंबई में ही शूटिंग शुरू करेगी. इतने दिनों बार परिवार संग मिलने की खुशी अनुपमा के चेहरे पर साफ झलक रही है.

Rupali Ganguli Rupali Ganguli

बढ़ते कोरोना केसेज की वजह से पिछले तीन महीने से महाराष्ट्र में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में मुंबई स्थित सारे शूटिंग स्टूडियोज भी बंद कर दिए गए थे. नुकसान बढ़ता देख कई चैनल्स व प्रड्यूसर्स ने शो के सेट को दूसरे लोकेशन पर शिफ्ट कर दिया था. किसी प्रॉडक्शन हाउस ने शूटिंग लोकेशन गोवा चुना, तो कोई मुंबई से ही सटे आस-पास के स्टेट पर गए. टीवी के टॉप शो अनुपमा की टीम ने गुजरात के सिलवासा को अपना नया शूटिंग लोकेशन बना लिया था.

पिछले कई समय से शूटिंग से जुड़े स्टार्स सिलवासा में ही रहकर शूट कर रहे थे. परिवार से दूर बैठे इन स्टार्स को अपने परिवार की याद सता रही थी. कई बार सोशल मीडिया पर भी उनके परिवार से जुड़े इमोशनल पोस्ट्स देखने को मिले. अनुपमा की लीड रूपाली एक लंबे समय के बाद अपने परिवार संग मिल रही हैं. रूपाली ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैमिली की तस्वीर भी शेयर की है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 


तस्वीर शेयर रूपाली लिखती हैं, घर वहीं है, जहां आपका दिल बसता हो.. मैं अपने लड़कों के साथ वापस आ चुकी हूं.  इसके साथ ही अपने दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट पर रूपाली अपने लाइफ से जुड़े हर उस शख्स को धन्यवाद करती नजर आती हैं, जिन्होंने शूटिंग के इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया है. अपने पोस्ट में रूपाली लिखती हैं, सब्र को अपने अंदर समा लें और शुक्र को बाहर निकालें...धन्यवाद ऊपरवाले, आपने 53 दिनों तक मेरी  और मेरे परिवार की देखभाल की है. सारी यूनिट को धन्यावाद जो इतने दिनों अपने परिवार से दूर रहें. राजन शाही, पूरी यूनिट का परिवार की तरह ख्याल रखने के लिए शुक्रिया. मेरे पति और बेटे, जिनके बिना मैं कुछ भी नहीं... उन्होंने ही मुझे उड़ने के लिए पंख दिये हैं. काश मेरे दो दिल होते क्योंकि आप दोनों को प्यार करने के लिए एक काफी नहीं है.

 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें