scorecardresearch
 

अमित कुमार पर भड़के आदित्य नारायण, इंडियन आइडल पसंद नहीं आया तो बता देते

अमित कुमार ने भी शो को लेकर बड़ा बयान दिया. कहा कि इस एपिसोड में शामिल होने के लिए जो हामी भरी थी वह पैसों के चलते भरी. अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अमित कुमार के स्टेटमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि अगर उन्हें नहीं पसंद आ रहा था तो वह एक बार हमें बता देते.

आदित्य नारायण आदित्य नारायण

टीवी रियलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' के हाल ही के एपिसोड्स में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान दिवंगत सिंगर के बेटे अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट शो में नजर आए. फैन्स ने नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को किशोर कुमार के सॉन्ग्स गाने के लिए जमकर ट्रोल किया. 

बाद में अमित कुमार ने भी शो को लेकर बड़ा बयान दिया. कहा कि इस एपिसोड में शामिल होने के लिए जो हामी भरी थी वह पैसों के चलते भरी. अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अमित कुमार के स्टेटमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि अगर उन्हें नहीं पसंद आ रहा था तो वह एक बार हमें बता देते. 

आदित्य ने कही यह बात
बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में आदित्य नारायण ने अमित कुमार के स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि किसी के लिए भी आसान नहीं होता एक लेजेंड्री सिंगर वह भी किशोर कुमार जैसे शख्स को कुछ घंटों में श्रद्धांजलि देना. शो और मेकर्स को डिफेंड करते हुए आदित्य ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स और यूनिट के साथ हम सभी लोग दमन शिफ्ट हुए हैं. वहां शूटिंग हो रही है. रिहर्सल्स हो रहे हैं. अगर अमित कुमार को शूटिंग के दौरान कुछ चीजें नहीं ठीक लग रही थीं तो वह हमें शूटिंग के दौरान बता सकते थे. 

अमित कुमार ने खोला Indian Idol का सच, कंटेस्टेंट की तारीफ करने के मिले पैसे!

बता दें कि नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने हाल ही में दोबारा शूटिंग शुरू की है. पिछले कुछ हफ्तों में शो की शूटिंग होनी मुश्किल हो रही थी. कोरोनावायरस के केसेस में लगातार बढ़ोतरी के कारण यह परेशानी आ रही थी. इसके अलावा शो के होस्ट आदित्य नारायण भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. वह अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और शो की शूटिंग के लिए वापसी भी कर चुके हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें