scorecardresearch
 

टीवी की फेमस बहू जूही परमार करने जा रही हैं सबसे चैलेंजिंग रोल

2003 जूही परमार ने मिस राजस्थान ब्यूटी पेजेंट जीता था. उन्होंने अपना करियर टीवी से शुरू किया था. जूही शो Woh में नजर आई थी. हालांकि, इस शो से उन्हें खास पहचान नहीं मिली.

जूही परमार जूही परमार

एक्ट्रेस जूही परमार अपने नए शो हमारी वाली गुड न्यूज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जूही की एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आती है. जूही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

ऐसे शुरू हुआ जूही का करियर

2003 जूही परमार ने मिस राजस्थान ब्यूटी पेजेंट जीता था. उन्होंने अपना करियर टीवी से शुरू किया था. जूही शो  Woh में नजर आई थी. हालांकि, इस शो से उन्हें खास पहचान नहीं मिली. इसके बाद वो शो कुमकुम में नजर आईं. इस शो ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. कुमकुम के कैरेक्टर ने उन्हें नेम-फेम दिलाया. 

2011 अक्टूबर में जूही बिग बॉस में भी नजर आईं. इस शो की वो विनर बनी. उनकी जर्नी बेहद शानदार रही.  इसके अलावा वो सीरियल संतोषी मां में भी केमियो रोल में नजर आई थीं. 2016 से 2018 तक वो शो शनि‍  में दिखीं.
 
पिछली बार जूही कलर्स के शो तंत्र में दिखी थीं. ये सुपरनैचुरल ड्रामा था. शो की शुरुआत तो काफी हाइप के साथ हुई थी. हालांकि, शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. अब जूही एक नए शो में नजर आने वाली हैं. वो शो हमारी वाली गुड न्यूज में दिखेंगी. इसमें उनके किरदार का नाम होगा रेणुका. इस सीरियल में जूही एक ऐसी सास के अवतार में है जो अपनी बहू के बच्चे को अपने पेट में पालती हैं. यह ऐसी सास होगी जिनकी बहू मां नहीं बन सकती इसलिए वह अपने परिवार की खुशी  के लिए यह कदम उठाती हैं. 

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो जूही ने एक्टर सचिन श्रॉफ से 2009 में शादी की थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. दोनों के एक बेटी भी है. हालांकि, जूही और सचिन का रिश्ता ज्यादा चला नहीं. और दोनों अलग हो गए. 2018 में एक्ट्रेस ने कंफर्म किया था कि वो दोनों ने तलाक के लिए फाइल किया है, और कुछ समय बाद दोनों को तलाक मिल गया था. दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को काफी निराश किया था. बेटी की कस्टडी जूही को मिली थी. जूही अपनी बेटी की खुद बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें