scorecardresearch
 

सुशांत की मौत आत्महत्या या साजिश? अगले हफ्ते एम्स की टीम CBI को देगी रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी जांच कर रहा एम्स के डॉक्टरों का पैनल अगले हफ्ते तक अपनी फाइनल रिपोर्ट सौंप सकता है. 20 सितंबर को एम्स की टीम सीबीआई अफसरों से मुलाकात करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जारी सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अगले हफ्ते खुल सकता है सुशांत की मौत से राज
  • एम्स डॉक्टरों का पैनल सौंपेगा अपनी रिपोर्ट

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी उलझी हुई है. दिल्ली के एम्स अस्पताल की टीम पिछले काफी दिनों से सुशांत के पोस्टमार्टम की जांच कर रही थी और मुंबई के डॉक्टरों से चर्चा कर रही थी. अब अगले हफ्ते तक एम्स की टीम अपनी रिपोर्ट सबमिट कर सकती है. जिससे साफ हो जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या थी या फिर कोई साजिश थी.

इस मामले की जांच कर रहा एम्स डॉक्टर्स का पैनल 20 सितंबर तक अपनी जांच पूरी कर लेगा. अगले हफ्ते इसी सिलसिले में सीबीआई के अफसरों से मुलाकात की जाएगी, जिसके बाद उन्होंने रिपोर्ट के बारे में सूचना दी जाएगी. इस जांच में शुक्रवार तक सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आ सकती है.

हालांकि, अभी तक एम्स डॉक्टरों का पैनल किसी आखिरी परिणाम पर नहीं पहुंचा है. लेकिन रविवार तक इस केस से जुड़ी सभी परतें खुलने की उम्मीद हैं. यानी अगले हफ्ते तक एम्स के द्वारा सीबीआई को इस बारे में तस्वीर पूरी तरह से साफ कर दी जाएगी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई की टीम कर रही है. सीबीआई ने ही एम्स के एक पैनल का गठन किया था, जिसकी अगुवाई डॉ. सुधीर गुप्ता कर रहे थे. एम्स पैनल सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से लेकर अन्य सभी रिपोर्ट्स की जांच कर रहा था. इसके अलावा पैनल ने मुंबई के अस्पताल के डॉक्टरों से भी पूछताछ की थी और पोस्टमॉर्टम करने वाली टीम से भी सवाल-जवाब किए थे. 

बीते दिनों जांच में सामने आया था कि सुशांत की गर्दन के पास एक निशान था, जिसको लेकर मुंबई के डॉक्टरों से सवाल पूछे गए थे. हालांकि, उसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया था. सीबीआई की टीम ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, रिया के परिवार, सुशांत के परिवार, सुशांत के साथ काम करने वाले लोग शामिल रहे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें