scorecardresearch
 

फ्लाइट में छेड़खानी केस के बाद इवेंट में पहुंची जायरा बोलीं- 'मेरा पीछा बंद करो'

फ्लाइट में छेड़खानी का शि‍कार होने पर आरोपी के खि‍लाफ FIR दर्ज करवाने के बाद इवेंट में पहुंची जायरा ने नहीं की मीडिया से बात.

X
जायरा वसीम जायरा वसीम

फ्लाइट में एक शख्स द्वारा छेड़खानी का शि‍कार होने पर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए आपबीती बयां करने वाली जायरा वसीम अब इस मामले पर कोई भी बयान देने से बचती नजर आ रही हैं. हालांकि जायरा ने आरोपी यात्री के खि‍लाफ मुंबई पुलिस में FIR भी दर्ज करवा दी है लेकिन एक इवेंट में पहुंची जायरा ने इस घटना पर मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. यहां तक कि मीडिया को उन्होंने ये तक कह दिया 'मेरा पीछा करना बंद करो.'

17 साल की जायरा मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. सूत्रों की मानें तो जायरा ने मीडिया पत्रकारों ने उनसे हुई छेड़खानी मुद्दे पर बात करने की कोशि‍श की तो उन्होंने मीडि‍या को पूरी तर‍ह से अनदेखा कर दिया. जायरा से सवाल पूछने के समय ना सिर्फ पत्रकारों को जायरा के पास जाने से रोका गया बल्कि पत्रकारों के साथ बेहद बदसलूकी भी की गई.

INSIDE STORY: जायरा चिल्लाती रहीं और 'नियमों से बंधे' रहे फ्लाइट क्रू मेंबर्स

जायरा इस इवेंट में अपनी मां और मैनेजर के साथ पहुंची थीं. इवेंट के दौरान पहले तो जायरा ने सबसे कहा 'स्टॉप हाउंटिंग मी' (मेरा पीछा करना बंद करो). फिर जायरा ने मीडिया को घंटो इधर उधर घुमाने के बाद बात करने से इंकार कर दिया. जायरा ने इवेंट में अपना काम खत्म किया और बि‍ना बात किए ही वहां से से निकल गईं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस इवेंट में एक्टर अभि‍षेक बच्चन भी पहुंचे थे लेकिन जायरा को लेकर इवेंट में मची भगदड़ को देखकर वह इवेंट से जल्दी ही निकल गए.

छेड़खानी का शि‍कार हुईं जायरा के पास ये हैं आरोपी को सबक सिखाने के विकल्प

क्या है छेड़खानी का पूरा मामला

दरअसल दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें