scorecardresearch
 

ऐश्वर्या राय ने अवॉर्ड समारोह में रेखा को कहा मां

ऐश्वर्या राय बच्चन की कमबैक फिल्म जज्बा के लिए उन्हें पावर पैक परफॉर्मर के तौर पर स्टारडस्ट अवॉर्ड से नवाजा गया. ऐश्वर्या को यह अवॉर्ड एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने सौंपा.

ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा

ऐश्वर्या राय और रेखा का आपसी खास रिश्ता अकसर चर्चा में रहा है. अब ऐश्वर्या राय ने रेखा के लिए कुछ ऐसा कह दिया है कि आप यकीन नहीं करेंगे. दरअसल ऐश्वर्या राय ने स्टारडस्ट अवॉर्ड्स के मौके पर ऐश्वर्या राय ने स्टेज पर ऑडियंस के सामने रेखा को मां कहा, जिससे सभी चौंक गए.

रविवार को टेलिकास्ट हुए इन अवॉर्ड्स में जब ऐश्वर्या को उनकी कमबैक फिल्म जज्बा के लिए पावर पैक परफॉर्मर के अवॉर्ड से नवाजा गया तो स्टेज पर उन्हें यह अवॉर्ड देने एक्ट्रेस रेखा को बुलाया गया. रेखा के हाथों यह अवॉर्ड पाकर ऐश्वर्या बेहद खुश हुईं और उन्होंने इस अवॉर्ड को जीतने के बाद कहा, मां से इस अवॉर्ड को पाना सम्मान की बात है.("It's great to receive it from maa."). ऐश्वर्या की इस बात पर रेखा ने जवाब देते हुए कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि मैं कई सालों तक आपको ऐसे ही अवॉर्ड देती रहूं.

अवॉर्ड समारोह में मौजूद दिग्गजों और दर्शकों को इस बात ने तो चौंकाया ही साथ ही साथ हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में भी रेखा और जया गले मिलकर सभी को चौंका दिया.

दर्शकों के लिए यह देखना इसलिए चौंकाने वाला पल था क्योंकि रेखा ने अमिताभ बच्चन संग डेटिंग करने का खुलासा किया था. जिसके बाद अमिताभ बच्चन, रेख और जया ने 1981 में रिलीज हुई फिल्म सिलसिला के बाद कभी स्क्रीन शेयर नहीं की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें