scorecardresearch
 

शुरू होग गई ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुड्डा की फिल्म सरबजीत की शूटिंग

ऐश्वर्या राय और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म सरबजीत की शूटिंग सोमवार 14 दिसंबर 2015 को शुरू हो गई है. 'मैरी कॉम' बनाने के बाद ओमंग कुमार का यह अगला प्रोजेक्ट है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हूड्डा लीड रोल में दिखाई देंगे.

फिल्म 'सरबजीत' फिल्म 'सरबजीत'

ऐश्वर्या राय और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग सोमवार 14 दिसंबर 2015 को शुरू हो गई है. 'मैरी कॉम' बनाने के बाद ओमंग कुमार का यह अगला प्रोजेक्ट है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हूड्डा लीड रोल में दिखाई देंगे.

इस फिल्म में सरबजीत की बहन दलबीर कौर की असल जिंदगी में हुई स्ट्रगल को दर्शाया जाएगा. सरबजीत की कहानी उनकी बहन दलबीर कौर के द्वारा बताई गई है. सरबजीत को 1991 में पाकिस्तान के कोर्ट ने आतंकवाद और घुसपैठ करने के जुर्म में मौत की सजा दी थी, उसके बाद उनकी बहन ने ही सरबजीत को वापस लाने की मुहीम शुरू की थी. सरबजीत के ऊपर पाकिस्तान की जेल में अटैक हुआ जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.

'सरबजीत' में टाइटल रोल रणदीप हू्ड्डा और उनकी बहन दलबीर कौर का किरदार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएंगी. साथ ही ओमंग की पिछली फिल्म 'मैरी कॉम' में अहम रोल में नजर आए एक्टर दर्शन भी 'सरबजीत' में अहम रोल में दिखाई देंगे. पहले कंगना रनोट को भी दलबीर कौर के रोल के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन बात नहीं बन पाई.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें