scorecardresearch
 

तीसरा रिसेप्शन देंगे कपिल शर्मा, पीएम नरेंद्र मोदी होंगे शामिल!

कॉमेडियन Kapil Sharma अमृतसर और मुंबई के बाद दिल्ली में तीसरी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. जहां बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स मेहमान बनेंगे. दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं.

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ (इंस्टाग्राम) कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ (इंस्टाग्राम)

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12-13 दिसंबर को धूमधाम से शादी की थी. इसके बाद 14 दिसंबर को रिश्तेदारों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी रखी थी. फिर 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स को पार्टी दी थी. जिसमें बी-टाउन के नामी सेलेब्स ने शिरकत की थी. अब चर्चा है कि कपिल और गिन्नी दिल्ली में राजनेताओं के लिए तीसरी रिसेप्शन पार्टी देंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल-गिन्नी, दीपिका-रणवीर और निक-प्रियंका की तरह तीसरी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. दिल्ली में होने वाली इस पार्टी में बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स मेहमान बनेंगे. दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं. सभी जानते हैं कि कपिल के पीएम मोदी से अच्छे संबंध हैं. इसलिए कयास हैं कि पीएम न्यूलीवेड कपल को शादी की मुबारकबाद देने जरूर पहुंचेंगे.

हालांकि, कॉमेडियन का दिल्ली रिसेप्शन किस तारीख को होगा, इसकी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. मालूम हो कि पीएम नरेंद्र मोदी पिछले साल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए थे. प्रियंका-निक को बधाई देते हुए पीएम की तस्वीरें वायरल हुई थीं.

दूसरी तरफ, पिछले दिनों मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन समारोह में कपिल और पीएम मोदी की मुलाकात हुई थी. कपिल ने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की फोटो शेयर की थी. कैप्शन में लिखा- ''माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश की तरक्की के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं. साथ ही आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं. सर साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑप ह्यूमर भी है.''

कपिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद उन्होंने टीवी पर द कपिल शर्मा शो से वापसी की है. इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो की टीआरपी टॉप-5 में बनी हुई है. कपिल की कॉमेडी दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज दे रही है. द कपिल शर्मा शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें