scorecardresearch
 

सलमान की फिल्म 'सुल्तान' के बारे में कुछ ये बोले आमिर

इस साल आमिर की 'दंगल' और सलमान की 'सुल्तान' का रिलीज होगी. उम्मीद की जा रही है कि 'सुल्तान' ईद पर और 'दंगल' क्रिसमस पर रिलीज होगी.

आमिर खान और सलमान खान आमिर खान और सलमान खान

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'सुल्तान' पिछले काफी समय से फैन्स और ऑडियंस के बीच चर्चा में है. यही नहीं, सलमान के करीबी दोस्त आमिर खान भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आमिर इस फिल्म में शायद इसलिए ज्यादा इंट्रेस्टेड हैं क्यूंकि उनकी अपनी फिल्म 'दंगल' भी रेस्लिंग पर आधारित है.

एक तरफ सलमान की 'सुल्तान' जहां काल्पनिक कहानी है, वहीं आमिर की 'दंगल' मशहूर रेसलर महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है. लेकिन एक ही सब्जेक्ट पर फिल्म करने के बावजूद दोनों सुपरस्टार्स के बीच कोई कम्पटीशन नहीं है.

आमिर ने बताया, 'सलमान की फिल्में हमेशा अच्छी होती हैं. सलमान के सभी फैन्स की तरह मुझे भी इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं.' डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा बतौर लीड एक्ट्रेस हैं.

वहीं दूसरी तरफ आमिर की फिल्म में उनकी भारी-भरकम बॉडी और न्यू लुक की भी काफी चर्चा हो रहा है. 'दंगल' के लिए आमिर ने कुल 6 महीनों में 25 किलो वजन बढ़ाया था. सलमान की 'सुल्तान' इस साल ईद पर और आमिर की 'दंगल' क्रिसमस पर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें