scorecardresearch
 

विवेक ओबेराय की इस फिल्म ने तोड़ा बाहुबली-2 का रिकॉर्ड, बन सकती है साल की सबसे बड़ी हिट

इस शुक्रवार रिलीज हुई तमिल फिल्म विवेगम बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने शनिवार तक 67.92 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है.

Vivek Oberoi/ Baahubali-2 Vivek Oberoi/ Baahubali-2

बॉलीवुड में इस समय जहां 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' धमाल मचा रही है, वहीं साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की तमिल फिल्म 'विवेगम' भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर 'विवेगम' ने पहले हफ्ते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म ने शनिवार तक 67.92 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. यह फिल्म चेन्नई में इस साल की पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पहले हफ्ते फिल्म ने 5.75 करोड़ की कमाई की.

PHOTOS: विवेक ओबेराय घर लाए गणपति, संजय दत्त के घर भी आए बप्पा

'विवेगम' इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो रही है, जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन 25.83 करोड़ है. ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में 18 करोड़ की शानदार कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म ओवरसीज में 68 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी इस कदर है कि यह हर दिन करोड़ों की कमाई कर रही है. ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली-2 भी 'विवेगम' के वार से बच नहीं पाई. अजीत की फिल्म ने बाहुबली-2 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. बाहुबली-2 ने चेन्नई में तीन दिन में 3.24 करोड़ कमाए थे लेकिन 'विवेगम' ने 4.28 की जबरदस्त कमाई की.

अक्षय कुमार से बॉक्स ऑफिस पर हारा उनका 'ब्रदर', 'टॉयलेट' रही कमाई में आगे

'विवेगम’ तमिल सिनेमा की पहली इंटरनेशनल स्पाइ थ्रिलर है. फिल्म में अजीत इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं. इसे शिवा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विवेक ओबरॉय, अक्षरा हासन और काजल अग्रवाल भी हैं. विवेक ओबरॉय ने खलनायक की भूमिका निभाई है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें