scorecardresearch
 

film wrap: बाहुबली-2 से आगे निकली 'विवेगम', कपिल शर्मा को आया पैनिक अटैक

साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की तमिल फिल्म 'विवेगम' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल. कपिल शर्मा को आया पैनिक अटैक, बादशाहो की टीम के साथ शूटिंग की कैंसिल. जानें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में और क्या रहा खास:

कपिल शर्मा और सुपरस्टार अजीत कुमार कपिल शर्मा और सुपरस्टार अजीत कुमार

साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की तमिल फिल्म 'विवेगम' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल. कपिल शर्मा को आया पैनिक अटैक, बादशाहो की टीम के साथ शूटिंग की कैंसिल. जानें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में और क्या रहा खास:

कपिल शर्मा को आया पैनिक अटैक, बादशाहो की टीम के साथ शूटिंग की कैंसिल

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग का कैंसिल होना जारी है. कई दिनों से सिलेब्स संग शूटिंग कैंसिल की जा रही है. अब इस लिस्ट में 'बादशाहो' की टीम का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल रविवार को 'बादशाहो' की स्टार कास्ट के साथ शूटिंग होने वाली थी. लेकिन SpotboyE की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा सेट पर पहुंचे ही नहीं. पूरी टीम को सुबह 11:30 बजे शूटिंग के लिए बुलाया गया था. ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज फिल्म सिटी 9 बजे आ गए थे. इमरान हाशमी 10:30 बजे शूटिंग के लिए पहुंचे. वहीं अजय देवगन 11 बजे सेट पर आए. लेकिन कपिल शर्मा सेट पर कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे.

बाहुबली-2 से आगे निकली 'विवेगम', बनेगी साल की सबसे बड़ी हिट?

बॉलीवुड में इस समय जहां 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' धमाल मचा रही है, वहीं साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की तमिल फिल्म 'विवेगम' भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर 'विवेगम' ने पहले हफ्ते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म ने शनिवार तक 67.92 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. यह फिल्म चेन्नई में इस साल की पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पहले हफ्ते फिल्म ने 5.75 करोड़ की कमाई की. 'विवेगम' इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो रही है, जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन 25.83 करोड़ है. ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में 18 करोड़ की शानदार कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म ओवरसीज में 68 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

10 महीने से कोमा में हैं अक्षय कुमार की 'फिर हेरा फेरी' का निर्देशक, दोस्त उठा रहा इलाज का खर्च

चीन के बाद हांगकांग के बॉक्स ऑफिस पर दंगल नंबर 1

रिलीज के 8 महीने बाद भी आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. शायद पहली बार भारतीय फिल्म इतिहास में ऐसा हो रहा है कि रिलीज के इतने महीनों बाद भी एक बॉलीवुड को विदेशों में इस कदर सराहा जा रहा है. चीन में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी फिल्म दंगल अब हांगकांग के बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 की पोजिशन पर पहुंच गई है. हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर हांगकांग में दंगल की कमाई के आंकड़ों की जानकारी शेयर की है. इन आंकड़ो के मुताबिक, फिल्म दंगल ने हांगकांग के बॉक्स ऑफिस पर दूसरी पोजिशन से शुरुआत की थी. हांगकांग के दर्शकों को ये फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि अब ये फिल्म नंबर एक के पायदान पर पहुंच गई है. गुरुवार से लेकर शनीवार तक इस फिल्म ने इस विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 2.95 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म की हर दिन की कमाई के फ्लो को देखा जाए तो फिल्म की कमाई में 96.48% की बढ़त देखी जा सकती है. इससे ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म आने वाले दिनों में कमाई के अच्छे आंकड़े दर्ज करवा सकती है.

बाल मुंडवाने की तैयारी में हैं दिशा पटानी, खुद बताई ये बड़ी वजह

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कहा है कि अगर उन्हें कोई दमदार रोल मिलता है तो वो उसके लिए अपने बाल भी मुंडवा सकती हैं. दिशा ने IANS से बातचीत के दौरान कहा कि कभी उन्हें कोई स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी और कैरेक्टर की डिमांड हुई तो वो अपने बाल मुंडवाने में जरा भी नहीं हिचकिचाएंगी. जब उनसे पूछा गया कि एक्ट्रेसेज अपने लुक्स के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करती. इस पर दिशा ने कहा- एक्ट्रेसेज के पास फिल्म, एंडोर्समेंट्स से लेकर बहुत से वर्क कमिटमेंट्स होते हैं. इसलिए हम लंबे समय तक एक जैसा ही लुक रखते हैं. हम न्यूट्रल लुक रखते हैं, जो हर जगह सूट करता है.

KBC में 5 करोड़ जीतने के बाद 'पागल' हो गए थे सुशील कुमार, की थी ये हरकत

राम रहीम की सजा पर लोगों ने कहा- 2027 तक MSG देखने से बच गए

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार 28 अगस्त, 2017 को 15 साल पुराने रेप केस में 10 साल की सजा सुनाई है. इस सज के ऐलान के साथ सोशल मीडिया पर कोर्ट के इस फैसले पर लोगों की खुशी साफतौर से देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर ना सिर्फ इस फैसले को सराहा जा रहा है बल्कि राम रहीम को लेकर कई तरह‍ के जोक्स भी पोस्ट किए जा रहे हैं. आइए देखें राम रहीम को लेकर आए इस कोर्ट के फैसले पर कैसे ली जा रही है चुटकी:अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहने वाले केआरके ने इस फैसले पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं. ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मुझे लगाता है कि CBI जज ने जरूर राम रहीम की कोई फिल्म देखी होगी जिसे देखकर वो इतने प्रताड़ित हो गए कि उन्होंने तभी फैसला कर लिया होगा कि इसे तो मैं जेल भेजकर रहूंगा और आज वही हुआ.' केआरके ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, बधाई हो सभी लोगों को जो अब 20127 तक भयानक MSG सीरीज फिल्में देखने से बच गए क्योंकि इन फिल्मों का स्टार राम रहीम अब जेल चला गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें