scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला के Bigg Boss 13 नहीं जीतने से विंदू दारा सिंह को लगेगा झटका, कही ये बात

विंदू दारा सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला ऐसे शख्स हैं जिन्होंने बिग बॉस 13 में कोई गलती नहीं की है. अगर वो Bigg Boss 13 नहीं जीतेंगे तो मैं काफी शॉक्ड हो जाऊंगा.

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला, विंदू दारा सिंह Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला, विंदू दारा सिंह

एक्स बिग बॉस विनर विंदू दारा सिंह सीजन 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. उनका मानना है कि सिद्धार्थ ही 13वें सीजन के विनर बनेंगे. हाल ही में मीडिया से बातचीत में विंदू ने कहा कि अगर सिद्धार्थ शो नहीं जीते तो वे काफी शॉक्ड हो जाएंगे.

विंदू दारा सिंह ने कहा- जब मैं किसी को सपोर्ट करता हूं तो पूरे सीजन उसके साथ खड़ा रहता हूं. फिर अगर  वो कंटेस्टेंट गलती भी करेगा तो भी हम सोशल मीडिया पर उसे कवरअप करने की कोशिश करते हैं. लेकिन सिद्धार्थ ऐसा शख्स है जिसने बिग बॉस 13 में कोई गलती नहीं की है. अगर वो बिग बॉस नहीं जीतेंगे तो मैं काफी शॉक्ड हो जाऊंगा. सभी कंटेस्टेंट्स को लगता है कि उनका चहेता सेलेब्स ही बिग बॉस जीतेगा.

View this post on Instagram

Always a pleasure to come to the #BiggBoss set 💕 #Memories #fantastic #love #victory #realitytvstar #emotional

A post shared by Vindu dara Singh (@vindusingh) on

सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त नहीं हैं विंदू दारा सिंह, फिर भी क्यों करते हैं एक्टर को सपोर्ट?

क्यों सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हैं विंदू?

पुराने एक इंटरव्यू में विंदू ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करने की वजह बताई थी. उन्होंने कहा था- मैं बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने से पहले बहुत सोचता हूं. सब लोगों को मैं अच्छी तरह परखता हूं. इस बार सिद्धार्थ मुझे सबसे अच्छे लगे. उनकी बाहर की लाइफ या पहले वो कैसे थे मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है. मैंने उनका शो भी नहीं देखा है. मैं बस बिग बॉस देखता हूं. मेरा मानना है कि इस बार शो सिद्धार्थ ही जीतेंगे.

Bigg Boss में उड़ी घरवालों की नींद, भूत का साया देख निकली कंटेस्टेंट्स की चीखें

सिद्धार्थ के फैन हैं विंदू दारा सिंह

विंदू दारा सिंह ने ये भी बताया था कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त नहीं हैं. वे सिद्धार्थ को बिग बॉस के जरिए ही जानते हैं. वे मुश्किल से उनसे 1-2 बार पार्टी में मिले थे. विंदू ने बताया था कि उनके पास सिद्धार्थ नंबर भी नहीं है, ना मैंने कभी उनसे जिंदगी में फोन पर बात की है. वे बस सिद्धार्थ के फैन हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें