scorecardresearch
 

किसे मिलेगी Bigg Boss 13 की ट्रॉफी, पोल्स में सिद्धार्थ-आसिम में कौन आगे?

Bigg Boss फिनाले के दिन सिद्धार्थ VS आसिम ही देखने को मिलेगा. कई पोल्स सिद्धार्थ को तो कई आसिम रियाज को सीजन 13 का विजेता बता रहे हैं. KRK ने तो सिद्धार्थ शुक्ला को कलर्स का दामाद तक बता दिया है.

Bigg Boss 13 आसिम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला Bigg Boss 13 आसिम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को होना है. कंटेस्टेंट्स की फैन आर्मी अपने चहेते घरवाले के लिए एग्रेसिव कैंपेन करने में जुट गई है. सीजन 13 की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी? ये सवाल इन दिनों फैंस समेत घरवालों के भी जहन में उठा हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स बिग बॉस 13 के विनर को लेकर पोल करा रहे हैं. हर पोल का रिजल्ट चाहे अलग हो, लेकिन एक बात साफ है कि ट्रॉफी को लेकर सिद्धार्थ-असीम के बीच ही मुकाबला होगा.

कौन जीतेगा बिग बॉस 13 की ट्रॉफी?

कंटेस्टेंट्स की जर्नी और फैंस के सपोर्ट पर नजर डालने पर ये साफ है कि फिनाले के दिन सिद्धार्थ V/S आसिम ही देखने को मिलेगा. कई पोल्स सिद्धार्थ को तो कई आसिम रियाज को सीजन 13 का विजेता बता रहे हैं. फिल्म क्रिटिक और एक्टर KRK ने तो सिद्धार्थ शुक्ला को कलर्स का दामाद तक बता दिया है. उन्होंने सिद्धार्थ को बिग बॉस का फिक्सड विनर बताया है.

BB13: सिद्धार्थ को बड़ा भाई मानते-मानते कैसे बने दुश्मन? असीम ने बताया

सिद्धार्थ-आसिम का तगड़ा फैंडम

सीजन 13 के विनर को लेकर सामने आ रहे प्रेडिक्शंस को देख अभी कुछ भी साफ कहना मुश्किल है. विनर को लेकर आखिरी दिन तक लोगों का राय बदलती रहती है. लोगों का मन कंटेस्टेंट की किसी भी हरकत से बदलने के चांस रहते हैं. सिद्धार्थ और आसिम दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. पिछले दिनों मॉल टास्क होने की अफवाह फैली. मुंबई के ओबेरॉय मॉल में सिद्धार्थ-आसिम के फैंस के बीच जंग छिड़ गई. सिद्धार्थ और आसिम को लेकर सेलेब्स भी भिड़ते दिखते हैं.

कौन होगा Bigg Boss 13 का तीसरा फाइनलिस्ट? डॉली बिंद्रा ने लिया इस घरवाले का नाम

क्या कलर्स चैनल की वजह से जीतेंगे सिद्धार्थ?

कईयों का मानना है कि सिद्धार्थ कलर्स का चेहरा रहे हैं इसलिए चैनल उन्हें ही विजेता बनाएगा. देखना दिलचस्प रहेगा कि 15 फरवरी को किसके पोल रिजल्ट्स सही निकलते हैं. सिद्धार्थ ने स्ट्रॉन्ग गेम खेला है. मगर एग्रेशन, गालीगलौच और रुड बिहेवियर की वजह से एक्टर हमेशा विवादों में रहे हैं. सिद्धार्थ ने कई बार कहा कि वे रियलिटी शो में हीरो बनने नहीं आए हैं. उन्होंने खुद को कई मौकों पर विलेन बताया है. उधर, आसिम रियाज पर सिद्धार्थ को उकसाने और जबरदस्ती का एग्रेशन दिखाने के आरोप लगते आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें