scorecardresearch
 

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट को पसंद करती हैं बिपाशा बसु, बताया क्यों है फेवरेट?

एक्ट्रेस बिपाशा बासु लंबे समय से बिग बॉस की फैंन रही हैं. उन्होंने बताया है कि उन्हें इस सीजन में कौन सा कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा पसंद है. उन्होंने उस कंटेस्टेंट की तारीफों के पुल बांधे हैं.

बिपाशा बसु बिपाशा बसु

बिग बॉस सीजन 13 के टॉप  7 कंटेस्टेंट में सभी की बिग बॉस जर्नी लाजवाब रही है. सभी ने अपनी इस पारी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. ऐसी ही कंटेस्टेंट हैं आरती सिंह जिन्हें अगर एक अंडरडॉग कहा जाए तो गलत नहीं होगा. उन्होंने धीरे-धीरे ही सही लेकिन बिग बॉस के घर में अपनी पकड़ काफी मजबूत की है. अब उनकी इसी जर्नी की तारीफ कर रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु. जी हां, बिपाशा और आरती काफी करीबी दोस्त हैं.

बिपाशा ने आरती सिंह के गेम को काफी करीब से देखा है. वो कहती हैं 'आरती मेरी पसंदीदा कंटेस्टेंट सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि वो मेरी अच्छी दोस्त हैं बल्कि उन्होंने इस गेम को बेहतरीन तरीके से खेला है. वो पूरे समय सच्ची रही हैं. सिर्फ यही नहीं, आरती ने अभी तक अपनी डिगनिटी बनाकर रखी है. मुझे उनकी जर्नी पर गर्व है'.

अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं आरती सिंह ने बिग बॉस के घर में सभी के साथ अच्छे रिश्ते बनाकर रखने की कोशिश की. उन्होंने हमेशा साफ सुथरा गेम खेलने का प्रयास किया.

बिपाश बसु को पसंद हैं आरती सिंह

अब जब बिग बॉस अपने फिनाले से बस कुछ दिन ही दूर बचा है, तब आरती सिंह की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ज्यादा पटती नहीं दिख रही है. जब से सिद्धार्थ ने इम्यूनिटी टॉस्क में उनको तरजीह ना देकर पारस को सुरक्षित किया है, आरती को ना सिर्फ बुरा लगा बल्कि उनकी सिद्धार्थ के साथ लड़ाई भी हो गई.

वैसे घर में आरती को सपोर्ट किया जाए या नहीं, लेकिन बाहर उनके चाहने वालों में कमी नहीं है. टीवी जगत के कई सितारे आरती सिंह का समर्थन करते हुए देखे गए हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिला इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी का सपोर्ट

करण सिंह ग्रोवर ने दी आरती को सलाह

कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में बिपाशा बसु के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने भी एंट्री मारी थी. वहां उन्होंने ना सिर्फ आरती का समर्थन किया था बल्कि उन्होंने कई जरूरी सलाह भी दी थी.

Bigg Boss 13: मिडनाइट एविक्शन में बाहर हुईं माहिरा! एक्ट्रेस की मां ने बताया सच

बताते चलें 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले है, तब ये पता चल जाएगा कि किस कंटेस्टेंट ने जनता का दिल जीता है और किसके गेम को सबसे ज्यादा सपोर्ट और पसंद किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें