scorecardresearch
 

ट्विंकल ने शुरू कर दी है टॉयलेट एक प्रेम कथा-2 की तैयारी, देखें PHOTO

टॉयलेट एक प्रेम कथा की सफलता से खासी खुश हैं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर न सिर्फ खुले में शौच करने वालों पर तंज कसा, बल्कि फिल्म के पार्ट-2 की बात करके चर्चा का बाजार भी गर्म कर दिया है.

Twinkle Khanna Twinkle Khanna

अभी तक तो अक्षय और भूमि पेडनेकर की टॉयलेट एक प्रेम कथा का पहला पार्ट ही सुर्खियां बटोर रहा है. मगर अब लगता है कि जल्द ही इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. हो भी क्यों ना आखिर अक्षय की पत्नी ट्विंकल को भी तो ये फिल्म काफी पसंद आई है. फिल्म रिलीज होने के बाद से ही ट्विंकल लगातार फिल्म से जुड़े अपडेट और इसकी सक्सेस के बारे में ट्वीट कर रही हैं. पति कामयाब हो, तो पत्नी का खुश होना बनता भी है. फिर इस बार तो अक्षय ने सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख और सलमान को पछाड़कर बाजी मारी है. ऐसे में ट्विंकल कोई मौका छोड़ना नहीं चाहतीं.

 

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर जो फोटो शेयर की है, वो तो और भी खास है. इस फोटो के जरिये ट्विंकल ने ये बता दिया है कि वह जल्द ही इसका पार्ट-2 लाने की तैयारी में हैं. इस तस्वीर में उन्होंने एक आदमी की फोटो शेयर की है, जो मुंबई के एक बीच पर खुले में शौच करता नजर आ रहा है. उन्होंने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा है- ये टॉयलेट एक प्रेमकथा पार्ट-2 का पहला सीन है. पहले हफ्ते में फिल्म ने 96 करोड़ की कमाई की है. जल्द ही यह सौ करोड़ का आकंड़ा भी छू लेगी.

 

हैरान करने वाली बात ये है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म से पहले कई बड़े स्टार्स की बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखाने या दर्शकों को लुभाने में नाकाम साबित हुई हैं. जबकी टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी छोटे बजट की फिल्म जो एक छोटे से गांव में रहने वाले एक आम इंसान की जिंदगी पर बेस्ड है दर्शकों को खूब भा रही है. इससे अब फिल्ममेकर्स और बड़े स्टार्स को एक सीख तो ले ही लेनी चाहिए कि फिल्म में अब दर्शक स्टार्स से ज्यादा अच्छे कंटेट की उम्मीद करते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें