scorecardresearch
 

7 दिन में 100 करोड़ नहीं कमा सकी 'टॉयलेट', अक्षय की फिल्म ने तोड़ी उम्मीदें

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' के तौर पर बॉलीवुड को एक हिट तो मिली है लेकिन इस एक बात की उम्मीद इसने तोड़ दी है...

Akshay Kumar and Bhumi Pedbekar in Toilet Ek Prem Katha Akshay Kumar and Bhumi Pedbekar in Toilet Ek Prem Katha

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 18 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है. लेकिन यह फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई.

अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने अब तक 95.95 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा छुआ. जिसके बाद सभी को उम्मीद थी कि फिल्म पहले हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरने के बावजूद अक्षय की फिल्म इस रिकॉर्ड को तोड़ने में नाकामयाब रही.

डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को क्रिटिक्स और लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. बुधवार यानी 15 अगस्त तक फिल्म ने 89.95 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन करीब 6 करोड़ रुपए अधिक कमाकर 95.95 करोड़ का आंकड़ा पार किया.

 

एक नज़र डालते हैं टॉयलेट- एक प्रेम कथा के एक हफ्ते की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर -

पहला दिन- 13.10 करोड़ रुपए

दूसरा दिन- 17.10 करोड़ रुपए

तीसरा दिन- 21.25 करोड़ रुपए

चौथा दिन- 12 करोड़ रुपए

पांचवां दिन- 20 करोड़ रुपए

छठा दिन- 6.50 करोड़ रुपए

सातवां दिन- करीब 6 करोड़ रुपए

 

टॉयलेट- एक प्रेम कथा में पहली बार अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने स्क्रीन शेयर किया है. पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित होकर इस फिल्म को बनाया गया है. फिल्म 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें