scorecardresearch
 

जो काम सलमान-रणबीर नहीं कर पाए, क्या वह टाइगर श्रॉफ कर दिखाएंगे

21 जुलाई को टाइगर श्रॉफ की मुन्ना माइकल रिलीज हो रही है. डिस्ट्रीब्यूटर्स की मानें तो फिल्म की ओपनिंग शानदार होने वाली है.

मुन्ना माइकल का पोस्टर मुन्ना माइकल का पोस्टर

फिल्मों की लिहाज से साल 2017 बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा है. साल के लगभग सात महीने हो चुके हैं, लेकिन 'बाहुबली 2' को छोड़कर किसी फिल्म ने बंपर कमाई नहीं की है.

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' और शाहरुख खान की 'रईस' से लोगों और डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन दोनों ही फिल्में एवरेज रहीं. जुलाई महीने में श्रीदेवी की एक्शन पैक्ड फिल्म 'मॉम' के ट्रेलर को देखकर लगा कि शायद यह फिल्म हिट फिल्मों का सूखा खत्म करे. 'मॉम' दर्शकों को भले ही पसंद आई हो लेकिन कलेक्शन के मामले में मात खा गई.

अब कल यानी 21 जुलाई को दो फिल्में- 'मुन्ना माइकल' और 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' रिलीज होगी. अगर बात करें 'मुन्ना माइकल' की तो यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की ओपनिंग बहुत अच्छी होने वाली है.

मुन्ना माइकल का दूसरा गाना डिंग डॉन्ग रिलीज, दिखा टाइगर का बेहतरीन डांस

एक्टर टाइगर श्रॉफ और डायरेक्टर शब्बीर खान की जोड़ी तीसरी बार साथ आ रही है. इसके पहले दोनों टाइगर की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' और 'बागी' में साथ नजर आ चुके हैं.

'मुन्ना माइकल' में टाइगर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक्शन और डांस लोगों को पसंद आने की उम्मीद है. डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना है कि यह फिल्म सिंगल स्क्रीन्स पर अच्छा करेगी.

डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने एक फिल्म बेस्ट वेबसाइट को बताया कि टाइगर और नवाज की केमेस्ट्री बहुत क्रेजी है. दोनों बहुत अच्छी परफॉर्मेंस देंगे. शब्बीर खान की फिल्मों को लोग बहुत एन्जॉय करते हैं. फिल्म के म्यूजिक को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं. यह वीकेंड बहुत रोमांचक होगा.

टाइगर की फिल्म 'मुन्ना माइकल' के First song ने किया फैंस को क्रेजी

अक्षय ने बताया कि फिल्म 1400 स्क्रीन्स में रिलीज होगी. फिल्म पहले दिन 6-8 करोड़ रुपये और पहले वीकेंड 18-25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

अगर पहले दिन मुन्ना माइकल 6-8 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेती है, तो रणबीर कपूर के लिए भी ये सोचने वाली बात हो सकती है. दरअसल रणबीर का फिल्मी करियर कुछ समय से खास नहीं चल रहा है. इसी महीने रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये ही कमाए थे.

'मुन्ना माइकल' का लुक देख आपको याद आएगा 'दिलजला' जैकी श्रॉफ

अब रणबीर जैसे स्थापित कलाकारों के फिल्मों के पहले दिन की कमाई, टाइगर जैसे नए सितारों के कलेक्शन से मात खा जाती है, तो यह रणबीर के लिए बुरी खबर है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें