scorecardresearch
 

भोजपुरी सिनेमा में नहीं आना चाहती थीं अक्षरा, रवि किशन के ऑफर ने बदली लाइफ

अक्षरा बचपन से ही डांस को लेकर काफी पैशनेट थीं लेकिन वे फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं. जानें एक्ट्रेस ने कैसे रखा भोजपुरी सिनेमा में कदम.

अक्षरा सिंह अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. अक्षरा का बचपन से ही डांस और एक्टिंग के प्रति रुझान रहा है लेकिन वो इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहती थी. ये सफर कैसे शुरू हुआ इसके पीछे असली वजह हैं भोजपुरी सुपरस्टार रव‍ि किशन.

अक्षरा ने बताया, उनके मां-पिता के फिल्म इंडस्ट्री में होने के चलते अक्सर उनके घर भोजपुरी सितारे आते थे लेकिन वे कभी भी फिल्म इंडस्ट्री नहीं जॉइन करना चाहती थी. एक दिन फिल्म के सिलसिले में अक्षरा के घर भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन पहुंचे थे. उन्होंने अक्षरा को देखकर उन्हें अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते ऑफर की थी. बस यहीं से अक्षरा का फिल्मी सफर शुरू हुआ. अक्षरा अपने करियर में कई भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. वे दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव, रवि किशन और पवन सिंह जैसे कई भोजपुरी सितारों के साथ काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

Beauty is how you feel inside and it reflects in your EYES 😍😇 #goodday #simplegirl #hardworking #positivevibesonly #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

अक्षरा का फिल्मी बैकग्राउंड

अक्षरा सिंह का जन्म 30 अगस्त 1993 को पटना में हुआ था. उनके पिता बिपिन सिंह और नीलिमा सिंह भी भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं. अक्षरा के पिता भोजपुरी सिनेमा में कैरेक्टर एक्टर की भूमिका निभा चुके हैं वही उनकी मां नीलिमा ने भी भोजपुरी फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल निभाया है. वे इसके अलावा थियेटर आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं.

पवन सिंह संग अफेयर की चर्चा

पवन सिंह के साथ अक्षरा के अफेयर की भी काफी चर्चा रही है. दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता रहा है. रील के साथ ही साथ दोनों रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में रहे हैं लेकिन पवन सिंह की चौथी शादी के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. अक्षरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पवन सिंह शराब पीकर काफी गाली गलौज करते रहे हैं जिसके चलते वे काफी परेशान थीं. शादी के बाद अक्षरा ने पवन से दूरी बना ली है लेकिन इसके बावजूद पवन उन्हें परेशान करते हैं. यही कारण है उन्होंने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई है. अक्षरा का कहना है कि पवन सिंह का मेल ईगो हर्ट हुआ है. इसी वजह से वे भोजपुरी प्रोड्यूसर्स को उनके साथ काम ना करने की धमकी दे रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के पुरूष प्रधान समाज में अक्षरा के लिए काफी दिक्कत हो सकती थीं यही कारण है कि उन्होंने अपने साथ हो रहे उत्पीड़न के बारे में बात करने का फैसला किया है.

View this post on Instagram

You are healing and that terrifies them they’ve never met a girl who can break several times and put herself back together using nothing 😇 BUT SELF LOVE 💕 #simplegirl #dreamer #fighter #blessed #positivevibes #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

गौरतलब है कि पवन सिंह ने पहली शादी रीना रानी से की थी, लेकिन यह शादी चली नहीं और टूट गई. इसके बाद वे रूबी सिंह के साथ रिलेशनशिप में रहे. खबरें थीं कि रूबी सिंह ने आत्‍महत्‍या कर ली है. इसके बाद पवन सिंह ने नीलम सिंह से शादी रचाई लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनकी भी मौत हो गई. हाल ही में पवन सिंह ने डिजायनर ज्‍योति सिंह से शादी की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें