scorecardresearch
 

करीना के कजिन ब्रदर को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? चर्चा में नजदीकियां

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी पहली फिल्म के बाद से ही तारा का फिल्मी करियर कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है.

तारा सुतारिया, आदर जैन तारा सुतारिया, आदर जैन

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी पहली फिल्म के बाद से ही तारा का फिल्मी करियर कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. अब ऐसी खबरें हैं कि तारा सुतारिया की नजदीकियां करीना कपूर खान के कजिन ब्रदर आदर जैन के साथ बढ़ रही हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया और आदर जैन इन दिनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करते देखे जा रहे हैं. दोनों को अक्सर ही एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है.

View this post on Instagram

Flower child with a rock n’ roll heart 😉🖤

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

खबरें हैं कि तारा और आदर की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. मुंबई मिरर को बॉलीवुड इंडस्ट्री के सूत्रों से पता चला है कि तारा सुतारिया के फ्रेंडली नेचर की वजह से रिजर्व्ड रहने वाले आदर जैन के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. दोनों के बीच कई चीजें एक समान हैं.

View this post on Instagram

📷 : @rohanshreshta

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

इससे पहले भी  Deccan Herald की रिपोर्ट में सामने आया था कि तारा और आदर अक्सर ही एक-दूसरे के साथ पार्टीज करते देखे जाते हैं. सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया था कि दोनों को डिनर डेट पर जाने से ज्यादा पार्टीज में एक-दूसरे के साथ समय बिताने से ज्यादा पसंद है.

आदर जैन भी साल 2017 में अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कैदी बैंड से कर चुके हैं. हालांकि उनकी फिल्म लोगों पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, आदर जैन से पहले तारा सुतारिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि दोनों ने इन खबरों का गलत बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें